भाजपा नेता शेखावत सहित अनेक नेताअेां ने की मुख्यमंत्री गहलोत के बयान की निंदा

S.SEKHAWAT, BJP BIKANER,

बीकानेर। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के किसान कर्जमाफी समेत विभिन्न मांगों को लेकर भाजपा ने 8 फरवरी को जेल भरो आंदोलन की चेतावनी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेताअेां ने तीखी प्रतिक्रिया की है। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुरेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा भारत जनता पार्टी के जेल भरो आंदोलन पर की गई टिप्पणी को अलोकतांत्रिक बताते हुए मुख्यमंत्री के बयान की निंदा की है।

गडकरी ने कहा कि अब भारत बदल रहा , बीकानरे को मिलें तीन नए राष्ट्रीय राजमार्ग
शेखावत ने अपने बयान में कहा है कि गांधी जी की पुण्यतिथि के दिन खुद को गांधीवादी कहलाने वाले मुख्यमंत्री गहलोत ने सत्याग्रह के साधनों पर टिप्पणी करके अपना अपना असली चेहरा उजागर किया है। गहलोत का यह बयान उनकी तानाशाही मानसिकता को दर्शाता है।

राजस्थान : विवाह समारोह में पहुंची बॉलीवुड की हस्तियां
शेखावत ने अपने बयान में कहा है कि लोकतंत्र में सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करना विपक्ष का धर्म है इस पर जेल भेजने का डर दिखाकर मुख्यमंत्री सत्ता मद को प्रकट कर रहे है। शेखावत ने मुख्यमंत्री को चेतावनी दी है कि मुख्यमंत्री राज्य की जेलों की बैरक बढ़ा ले भाजपा कार्यकर्ताओं से जेल छोटी पड़ जाएगी ।

बीकानेर : कलेक्टर कुमार पाल गौतम ने रात 8 बजे सादुल स्पोर्ट्स स्कूल का औचक निरीक्षण

जयपुर : डेरा अनुयायियों ने लिया प्रदूषण रोकथाम का संकल्प

बीकानेर : गौतम के प्रयासों से पांच साल में पहली बार एक लाख के पार पहुंचे नरेगा श्रमिक

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply