चिकन बिरयानी-2 के फेम देवांश मिश्रा ने बर्थ-डे किया सेलिब्रेट

bollywood

जयपुर। अब तक 10 से ज्यादा नेशनल अवार्ड व नोमिनेशन जीत चुकी अपकमिंग मूवी ‘चिकन बिरयानी-2’ के यंगBollywood, एक्टर देवांश मिश्रा ने अपना बर्थ-डे बच्चों के साथ जयपुर स्थित अपने निवास पर धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इसमें बॉलीवुड एक्टर व कोरियोग्राफर विकास सक्सेना, चाइल्ड एक्ट्रेस वान्या शर्मा, फिल्म के प्रॉडयुसर भरत कुमार भी शामिल हुए।

देवांश मिश्रा ने सुबह मोती डूंगरी मंदिर में मम्मी दीपिका मिश्रा, इंजिनियर रजत शर्मा, सीए अंकित अग्रवाल, दादा-दादी व अन्य परिवारजनों के साथ भगवान गणेश जी महाराज का आर्शीवाद लिया। मंदिर में धोक लगाकर देवांश मिश्रा ने गरीब परिवारों के बच्चों को प्रसादी खिलाई व उपहार बांटे। वहीं, शाम को देवांश ने अपने दोस्तों व परिजनों के साथ केक काटकर बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इससे पहले देवांश मिश्रा ने गोशाला में जाकर पशुओं को चारा खिलाया।

bollywood newsगौरतलब है कि रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म का टे्रलर यू-टयूब पर महज चार सप्ताह में ही करीब साढ़े तीन लाख बार देखा जा चुका है। जबकि इंस्टाग्राम व फेसबुक पर भी करीब चार लाख लोगों ने फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर पर लाइक्स व कमेंट किए हैं। वहीं, कश्मीर मुद्दे का संदेश देने वाली ‘चिकन बिरयानी-2’ के डायरेक्टर लोम हर्ष को दिल्ली के संसद भवन में यूथ एंबेसडर फॉर पीस अवार्ड से नवाजा जा चुका है। साथ ही ‘चिकन बिरयानी-2’ को देश के कई बड़े मंचों पर सम्मानित किया गया है।

बीकानेर : भारत-अमेरिका संयुक्त युद्वाभ्यास वज्र प्रहार

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply