Sapna Choudhary Hostel Song Viral on Valentine Day : हाॅस्टल गर्ल बन सपना ने चलाया अदाअेां का जादू, वेलेंटाइन वीक पर स्पेशल

Sapna Choudhary Hostel Song Viral on Valentine Day

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चैाधरी हमेशा ही अपने डांस और स्टाइल को लेकर चर्चाअेां में रहती है। इस बार अपने फैंस को वेलेंटाइन डे वीक पर ‘‘मैं इंगलिश मीडियम पढ़ी हुई ’’का खास तोहफा दिया है। ये गाना यू टयूब पर ट्रेड कर रहा है। सपना के 3 मिनट 28 सैंकड के इस गाने को अब तक दो लाख चार हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। मासूम शर्मा और एके जटटी की आवाज और इसको संगीत दिया है बूटा सिंह ने।

ऐसे बढ़ाएं अपने JIO 4G की इंटरनेट स्पीड, इस तरह करें सेटिंग्स में बदलाव
इस गाने में सपना विक्की काजला के साथ इश्क फरमा रही है और लाल रंग के सलवार सूट और गले में काला दुपटटा पहन कर अपनी अदाअेां से दर्शकेंा का मन मोह रही है। सपना ने इस वेलेंटाइन डे पर एक विडियो भी शेयर किया है जिसमें वह अपने प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही है। यह विडियो खासतौर पर मोबाइल से बनाया गया है।

IAF Mig 27 Crash : जैसलमेर में एयरफोर्स का मिग 27 विमान क्रेश

AbuDhabi : अरबी और अंग्रेजी के बाद हिंदी को मिली तीसरी भाषा के रुप में मान्यता

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

अन्तर्राष्ट्रीय सेमीनार में फारसी दस्तावेजों पर उच्चस्तरीय शोध

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

 

Leave a Reply