फिल्म हिंद का नापाक को जवाब हरियाणा में टैक्स फ्री

चंढ़ीगढ़। हरियाणा सरकार ने डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब-एमएसजी लॉयन हार्ट-2’ को मनोरंजन कर से मुक्त कर दिया है। पंजाब एंटरटेनमेंट ड्यूटी एक्ट-1955 की धारा-11 के तहत इस फिल्म को कर मुक्त किया गया है।
हरियाणा सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म की 200 प्रिंट को एक वर्ष के लिए कर मुक्त किया गया है। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनाई गई इस फिल्म में गुरूमीत राम रहीम के साथ इस बार उनकी बेटी हन्नीप्रीत भी नजर आएगी। फिल्म की कहानी भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। जहां बताया गया है कि धर्म और जेहाद के नाम पर किस तरह आतंकवाद फैलाया जा रहा है। राम रहीम सिंह इंसां अपनी पांचवीं फिल्म हिन्द का नापाक को जवाब कमांडो की भूमिका में नजर आएंगे।
फिल्म हिन्द का नापाक को जवाब का निर्देशन बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की बहन हनीप्रीत इंसां ने किया है। यह सिरसा के अलावा राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और सिक्किम में शूट की गई। हकीकत एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म के जरिए बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह एक नया नया संदेश देते भी नजर आएंगे। नवंबर 2016 से इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी।
बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह ने कहते हैं कि पाक अधिकृत कश्मीर ने भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना बिल्कुल गलत है। पाकिस्तान भारत में जेहाद के नाम पर आतंकवाद फैला रहा है। इसलिए राम रहीम ने इस फिल्म में धर्म और जेहाद की भी स्पष्ट परिभाषा देने का प्रयास किया। यह भी माना जा रहा है कि स्ट्राइक पर उठे तमाम सवालों का जवाब इस फिल्म में होगा।
डेरा मुखी राम रहीम ने ऐलान किया है कि फिल्म से मिलने वाले मेहनताने से बोन बैंक (हड्डियों का बैंक) स्थापित किया जाएगा, जिसके माध्यम से हड्डी रोगों से प्रभावित लोगों को कृत्रिम की जगह प्राकृतिक हड्डी मिल सकेगी।

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Leave a Reply