‘क्रेजी डांसिग स्टार’ टेलेंट शो : रियलिटी शो के मेगा ऑडिशन में मुख्य जज होंगे विकास सक्सेना

Crazy Dancing Star auditions
जयपुर। सूर्या सिनेमा पर जल्द प्रसारित होने जा रहे टेंलेट शो ‘क्रेजी डांसिग स्टार’ के मेगा ऑडिशन में मुख्य जज के रूप में जयपुर निवासी कोरियोग्राफर व एक्टर विकास सक्सेना नजर आएंगे। देवांश टेलीफिल्म व वेदर फिल्म, मुम्बई के बैनर तले आयोजित हो रहे इस टेलेंट शो को हॉस्ट एक्टर अभिनव कुमार करेंगे, जबकि कोरियोग्राफर मुदस्सर खान, राजीव श्रुति युवाओं के टेलेंट को जज करेंगे।
सोलो डांस के जूनियर व सीनियर केटेगिरी में होने वाले इस रियलिटी शो के ऑडिशन का सिलसिला जयपुर से शुरू होगा। यह शो अपै्रल-2019 में सूर्या सिनेमा पर टेलीकास्ट होगा। देवांश टेलीफिल्म के एमडी भरत मिश्रा ने बताया कि देशभर में ऑडिशन के बाद एक मेगा ऑडिशन होगा जिसके मुख्य जज इंटरनेशनल विनर इन वेस्टर्न डांस विकास सक्सेना होंगे। कोरियोग्राफर सरोज खान, मुदस्सर खान, शक्तिमोहन, अदिति गोवित्रिकर के साथ रियलिटी शो में बतौर जज के रूप में कार्य कर चुके विकास सक्सेना को इस बार ‘क्रेजी डांसिग स्टार’ के मेगा ऑडिशन में मुख्य जज के रूप में नामित किया गया है।
गौरतलब है कि अनिबिटेबल ग्रुप के डायरेक्टर विकास सक्सेना शक्ति कपूर, राखी सांवत, वीआईपी की फिल्म-मुंबई कैन डांस साला सहित कई शो में कार्य कर चुके हैं। कोरियोग्राफर लॉलीपॉप से कोरियोग्राफी के गुर सीख चुके विकास सक्सेना हिंदी मूवी-बेटियां, माई लाइफ माई च्वाइस में भी नजर आएंगे। विकास सक्सेना डांस जयपुर डांस सहित करीब 200 से ज्यादा शो व इवेंट में बतौर जज के रूप में काम कर चुके हैं। डीजेडी में विकास सक्सेना द्वारा जज किए गए गौरव शर्मा डांस इंडिया डांस में टॉप 10 में रह चुके हैं। राजस्थान के लिए यह गौरव की बात है कि विकास सक्सेना प्रदेश के पहले कोरियोग्राफर हैं जो कि रियलिटी शो के मेगा ऑडिशन के मुख्य जज होंगे।

ऐसे बढ़ाएं अपने JIO 4G की इंटरनेट स्पीड, इस तरह करें सेटिंग्स में बदलाव

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

अब 40 स्टेशनों पर ई-टोकन लेकर तत्काल टिकट बुकिंग कराने की सुविधा

भाजपा का मिशन 2019: केंद्रीय मंत्रियों को मिली अह्म जिम्मेदारी

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply