सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में पंचम ने पी शराब

SONY SAB TV, Sony SAB’s Jijaji Chhat Per Hain

मुंबई। सोनी चैनल पर सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ दर्शकों का चहेता शो बना हुआ है। इलायची (हिबा नवाब) और पंचम (निखिल खुराना) के बीच प्रेम परवान चढ़ रहा है, इस बीच दोनों अपनी पहली लड़ाई का स्वाद चखते हैं।

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर
यह जानकर की पंचम की गलती नहीं थी, इसके बावजूद इलायची उसे जलाने के लिये ललित के करीब जाने का फैसला करती है। वह पंचम को लगातार जलाती रहती है, हर बार ललित और उसको साथ देखकर पंचम परेशान हो जाता है और आखिरकार शराब में डूब जाता है। वहीं दूसरी तरफ, मुरारी को यह गलतफहमी हो जाती है कि पिंटू का सुनीता के पिता के साथ अफेयर है, क्योंीकि दोनों हाथों में हाथ डाले घूम रहे होते हैं, जिससे उसे लगता है कि इसी वजह से पंचम शराब के नशे में डूब रहा है।

सोनी सब के बीच वाले परिवार को दुबई से मिला शादी का प्रस्ताव

क्या पंचम इन सारे ड्रामे को झेल पायेगा, यह दर्शकों के लिये जानने लायक होगा।
पंचम की भूमिका निभा रहे निखिल खुराना ने कहा, ‘’पंचम वह इंसान है जोकि एक लड़की को पूरे दिल और वफादारी के साथ प्यार करेगा। ऐसी स्थिति में जबकि इलायची हमेशा ललित के साथ है, वह बेहद गुस्साक हो जाता है और उसे जलन होती है। हालांकि, जो कुछ भी हो रहा है वह अब भी मजेदार है, इस बीच दोनों आपस में लड़ रहे हैं और निश्चित रूप से दर्शकों को देखने में मजा आने वाला है।‘’

प्रधानमंत्री हमेशा से देश के गरीब वर्गो के उत्थान एंव विकास के लिये कृत संकल्पबद्व: मेघवाल

बड़ी खबर : आर्थिक आधार पर आरक्षण का बिल लोकसभा में पास

अवैध खनन घोटाला: IAS B.Chandrakala के ठिकानों पर CBI की छापेमारी के बाद उड़ी नेताओं की नींद

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply