सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ ने पूरे किये 400 एपिसोड  

Sony SAB’s Tenali Rama completes 400 episodes milestone

सोनी सब के ऐतिहासिक कॉमेडी ड्रामा ‘तेनाली रामा’ ने अपने उपलब्धिपूर्ण 400 एपिसोड पूरे किये। रामा (कृष्‍णा भारद्वाज) ने जिस तरह की बुद्धिमानी और चतुराई का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को प्रभावित किया और तथाचार्य (पंकज बेरी) के हास्‍य से भरपूर शैतानी चालों को दिखाया गया है, वह दर्शकों के बीच पसंदीदा बना हुआ है। इस शो के किरदारों ने बच्‍चों से लेकर बड़ों तक दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। ‘तेनाली रामा’ के कलाकारों ने बड़े ही धूमधाम के साथ इसका जश्‍न मनाया। वह दर्शकों को उनके असीमित सपोर्ट और प्‍यार के लिये शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 

शर्मनाक: डाक्टर ने नर्स को आपरेशन थिएटर में ले जाकर किया Kiss, विडियो हुआ वायरलSony SAB’s Tenali Rama completes 400 episodes milestone

रामा की मुख्‍य भूमिका निभा रहे कृष्‍णा भारद्वाज कहते हैं, ‘‘हमारे प्‍यारे दर्शकों की वजह से इस शो को सफलता मिली है, जिन्‍होंने हमें हर दिन और भी ज्‍यादा कड़ी मेहनत करने के लिये प्रेरित किया है। इतने प्रतिभाशाली और मजेदार कलाकारों के साथ शूटिंग करने का अनुभव अद्भुत रहा है।’’

आगामी हफ्तों में दर्शक यह देखेंगे कि गुंडप्‍पा के पढ़ने की इच्‍छा को देखते हुए रामा, कृष्‍णदेव राय को विजयनगर में नया गुरुकुल बनाने के लिये मना रहा है। राजा मान जाते हैं जबकि तथाचार्य, केवल राजपुत्रों का चुनाव करके प्रवेश परीक्षा को कठिन बना देता है ताकि गुंडप्‍पा के लिये प्रवेश मुश्किल हो जाये। हर किसी को हैरान करते हुए गुंडप्‍पा परीक्षा पास कर लेता है; वहीं राजा उसकी क्षमता को परखने के लिये एक और परीक्षा लेकर आ जाते हैं। इतनी सारी कठिनाइयों के बीच रामा किस तरह अपने मित्र के पढ़ने की इच्‍छा को प्रेरित कर पायेगा?

और अधिक जानने के लिये देखते रहिये, ‘तेनाली रामा’, सोमवार-शुक्रवार, रात 8 बजे केवल सोनी सब पर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

 

Leave a Reply