Jaipur : रियलटी शो ‘क्रेजी डांसिंग स्टार’ के ऑडिशन आज

Crazy Dancing Star Audition at Biyani Girls College

जयपुर। रियलटी शो-क्रेजी डासिंग स्टार के देशभर में ऑडिशन का सिलसिला शुरू हो गया है। वेदर फिल्मस व देवांश टेलीफिल्म, मुंबई के सौजन्य में राजस्थान का पहला ऑडिशन जयपुर के विधाधरनगर स्थित बियानी गल्र्स कॉलेज कैंपस में 23 फरवरी को प्रात: 9 बजे से होगा।

CYBER Crime: साइबर अपराधों से बचने के लिए पुलिस विभाग ने आमजन से की सावधानियां रखने की अपील

रियलटी शो के निर्देशक आशु जैन ने बताया कि यह टेली वाइस शो है, जिसका प्रसारण सूृर्या सिनेमा पर होगा। इसके ऑडिशन पूरे देश के 30 शहरों में होंगे। ऑडिशन के हर शहर में दो राउंड में होंगे। इसके बाद मेगा ऑडिशन मुम्बई में होगा। ऑडिशन के लिए प्रतिभागियों की आयु 8 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। पहला ऑडिशन उत्तरप्रदेश के कानपुर में हो चुका है। दूसरा ऑडिशन 23 फरवरी को जयपुर के बियानी गल्र्स कॉलेज में होगा। उन्होंने बताया कि मार्च व अपै्रल माह में जयपुर के अलावा अजमेर, कोटा व अलवर में भी ऑडिशन होंगे। शो के राइटर संजीव मेहता हैं, जिन्होंने मूवर्स एन शेखर लिखा है। संजीव मेहता को आईटी अवार्ड भी मिल चुका है।

Rajasthan : राज्य कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की वृद्धि

देवांश टेलीफिल्म के प्रॉडयुसर भरत मिश्रा ने बताया कि ऑडिशन सोलो व डयूट ग्रुप में होंगे। जयपुर में ऑडिशन के जजेज डांस इंडिया डांस सीजन-3 के प्रतिभागी तुषार कपूर, डांस इंडिया डांस सीजन-5 के प्रतिभागी विकेश रजत तथा विकास सक्सेना के असिस्टेंट कोरियोग्राफर आशीष कुमार ऑडिशन लेंगे। दो राउंड में करीब 50 प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि टीवी चैनल पर शो को जज प्रसिद्ध कोरियोग्राफर मुद्दसर खान व राजीव श्रुति होंगे। जबकि मेगा ऑडिशन में जयपुर निवासी बॉलीवुड कोरियोग्राफर व एक्टर विकास सक्सेना जज पैनल में जज करेंगे। इस शो को हिंदी फिल्म ‘जी लेने दो एक पल…’ में मुख्य किरदार व ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो…’ में एक सह भूमिका निभा चुके अभिनव कुमार होस्ट करेंगे। अभिनव कुमार ने फिल्म ‘जी लेने दो एक पल…’ में टीनू आनंद, जरिना बहाव सहित कई कलाकारों ने अभिनय किया है।

Rajasthan : बीएसडीयू, कौशल शिक्षा की दिशा में एक क्रांतिकारी कदम

PM KISAN SAMMAN NIDHI : मात्र 25 रुपये में पात्र कृषक का ई-मित्र पर ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Leave a Reply