Loksabha election 2019: PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे उनके हमशक्ल अभिनंदन

PM MODI ABHINANDAN, Loksabha election 2019

लखनऊ। देशभर में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों में नेताअेां की अदला बदली का दौर अंतिम चरण में है वंही वाराणसी में प्रधानमंत्री के सामने कई हस्तियां चुनाव लड़ने का मन बना चुकी है। जिसमें किसान, जज और सेना से जुड़े लोग शामिल है, जो देश के लिए देशभक्ति का जज्बा रखतें है। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने उनके हमशक्ल 26 अप्रेल को वाराणसी में नामांकन दाखिल कर रहें है। इसके साथ ही अभिनदंन लखनऊ से भी चुनाव लड़ेंगे।

PACL निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी: अब आवेदन करना हुआ आसान
वाराणसी में 111 किसान, सीमा सुरक्षा बल के बर्खास्त कांस्टेबल और हाईकोर्ट के पूर्व जज सहित अन्य प्रत्याशी इस बार चुनावी समर में है।

Loksabha Election 2019 : जीतेगा देश, हारेगा आतंकवाद – अर्जुनराम
लखनऊ में भी अभिनंदन पाठक ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सामने निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में अपना नांमाकन दाखिल किया है। वाराणसी में वे 26 अप्रेल को अपना नामाकंन दाखिल करेंगे।

अभिनंदन कहतें है कि भाजपा तो जमलों के लिए जानी जाने वाली राजनैतिक पार्टी है। अच्छे दिन और 15 लाख रुपये बैंक खातों में भेजने का वादा किया था लेकिन एक भी वादा आज तक पूरा नही हुआ।
उन्होने कहा कि मैं जीतने के लिए यंहा से चुनाव लड़ रहा हूं और लोग पार्टी के खिलाफ वोट देकर जुमलों के लिए भाजपा को अपना जवाब देंगे।

Loksabha Election 2019 : राजस्थान में ये 20 लाख वोटर होंगे निर्णायक

Loksabha Election 2019 : मोदी है तो मुमकिन है :अर्जुनराम मेघवाल

Loksabha Election 2019 : ‘‘ये ऐसी वीर भूमि है जहाँ शहीदों की फसल होती है‘‘ : दिया कुमारी

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें

Leave a Reply