Bikaner : लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

Loksabha Election 2019 : Congress candidate Madan Gopal Meghwal office Inauguration in Bikaner

बीकानेर। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीकानेर से कांग्रेस प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन आज सादुल गंज स्थित होटल पद्मिनी निवास में हुआ। शुभारम्भ अवसर पर पहले जहां विधि विधान से पूजा अर्चना की गई। वहीं बीकानेर से पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेत्री जमुना देवी बारूपाल ने फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया।

Loksabha Election 2019 : राजस्थान में ये 20 लाख वोटर होंगे निर्णायक

Loksabha Election 2019 : Congress candidate Madan Gopal Meghwal office Inauguration in Bikaner उद्घाटन अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान सरकार के काबीना मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि आज देश में जिस प्रकार से लोगों के साथ अन्याय हो रहा है महंगाई की मार से आम आदमी दबता जा रहा है इसलिए यह आवश्यक हो गया है कि हम आमजन की खुशहाली के लिए सोचने वाली सरकार को चुने, इसके लिए हम सबको मिलकर कांग्रेस को विजई बनाना है। भाटी ने कहा कि आप सभी लोग पार्टी के प्रति पूर्ण निष्ठा से कार्य करते हैं आज से लेकर 6 मई तक आप सभी कांग्रेस पार्टी के लिए मेहनत करें तथा लोगों को कांग्रेश के प्रति विश्वास पैदा करे ताकि बीकानेर का समूचा विकास हो सके।

PACL निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी: अब आवेदन करना हुआ आसान

Loksabha Election 2019 : Congress candidate Madan Gopal Meghwal office Inauguration in Bikaner          पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में दो विचारधाराओं के बीच मुकाबला है एक विचारधारा जो देश को तोड़ने वाली है और दूसरी विचारधारा जो देश के गांव, गरीब, महिला, किसान ,विद्यार्थी इन सभी के उत्थान के लिए कार्य करने वाली है हम सबको सबके लिए कार्य करने वाली विचारधारा को जिताने का कार्य करना है ,कांग्रेस के लिए कार्य करना है। मदन गोपाल मेघवाल कांग्रेस से जो प्रत्याशी चुने गए हैं राहुल गांधी की पसंद है और राजस्थान तथा केंद्र की कड़ी को जोड़ने के लिए मदन गोपाल मेघवाल को भारी मतों से विजय बनाना है। डूडी ने कहा कि आप सभी मदन गोपाल मेघवाल बनकर कार्य करें मैं आपसे वादा करता हूं कि हम सभी मिलकर कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बढ़ाने में और उनके हर कार्य को पूरी तत्परता से पूरा करने का कार्य करेंगे।

Weather Forecast : राजस्थान में आ सकता है आंधी-तूफान, विभाग ने जारी की चेतावनी

Loksabha Election 2019 : Congress candidate Madan Gopal Meghwal office Inauguration in Bikaner इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल ने कहा राजस्थान में आज जिस तादाद में आप लोग एक छोटे से नोटिस पर पधारे हैं उसे देख कर लगता है कि अब कांग्रेस को जीतने से कोई नहीं रोक सकता। मदन गोपाल ने कहा मैं विचारधारा के साथ चलता हूं और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने में मुझे बिल्कुल भी संकोच नहीं करता। मेघवाल ने कहा की आप लोग विश्वास मानिए जहां भी अन्याय होगा उस अन्याय के खिलाफ लड़ने एवं न्याय दिलाने के लिए मदन गोपाल मेघवाल आप सभी के साथ खड़ा रहेगा। विचार धारा के विपरीत कार्य करने वाला अगर कोई उनका सगा भी है तो भी वे विचारधारा से समझौता नहीं करेंगे। कांग्रेस पार्टी और उनकी रीति नीति से उनके कार्य योजना से, मैं अभिभूत हूं और इसके लिए मैं दिन रात मेहनत करके समाज कल्याण का कार्य करूंगा। बीकानेर के विकास को नई गति प्रदान करूंगा मेरे लिए बीकानेर के आमजन मेरा परिवार है बीकानेर के सभी लोग मेरे भाई बहन हैं और कर्म ही मेरा धर्म है ।

                   खाजूवाला विधायक गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि आज देश को जरूरत कांग्रेस की है क्योंकि कांग्रेस हमेशा देश के उत्थान के लिए, गरीबों के समग्र विकास के लिए और महिलाओं के लिए कार्य करती आई है। आज जिस तरीके का माहौल इस देश में है देश के संघीय ढांचे को तोड़ने की जो कोशिश की जा रही है। इस आधारभूत ढांचे को बचने एवं मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस सरकार को केंद्र में लाना है। लोगों के मन में एक अलग तरीके का भाव है कि कांग्रेस अलग-थलग है लेकिन कांग्रेस बीकानेर लोकसभा का चुनाव पूरी एकजुटता के साथ लड़ रही है और आठों की 8 विधानसभाओं में कांग्रेस पार्टी विजय बनकर बीकानेर का प्रतिनिधित्व संसद में करेगी।

Rajasthan : अब बसपा प्रत्याशी जोधपुर संभाग में देंगे टक्कर, मुकाबला हेागा त्रिकोणीय

                      अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी से  पधारे  प्रवक्ता  अजय वर्मा ने  कहा कि अब हम सभी का एक ही लक्ष्य होना चाहिए  की ,  किस प्रकार  देश में धर्म और जाति की राजनीति करने वालों को  सत्ता से बेदखल किया जाए  यह लोग  पिछले 5 सालों में  कोई कार्य नहीं कर पाए। जब इनसे  जवाब मांगा जाता है तब यह  राम मंदिर, धारा 370 , हिंदू राष्ट्र  की बात कर लोगों को  बरगलाने का कार्य करते हैं। लेकिन हम सबको  पूरी सावधानी के साथ  आमजन को कांग्रेस की भाईचारे की विचारधारा  से जोड़ना है  और निश्चित मानिए  इस बार केंद्र में कांग्रेस पार्टी, सरकार बनाने जा रही है  इसलिए बीकानेर लोकसभा का प्रतिनिधित्व भी  कांग्रेस के पास हो, हम सबको मिलकर ऐसा कार्य करना है।

                  इस अवसर पर पूर्व विधायक रेवत राम पवार पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा नोखा नगरपालिका अध्यक्ष नारायण झावर देहात अध्यक्ष महेंद्र गहलोत शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत पन्नालाल प्रेमी ने सम्बोधित किया।

          इस अवसर पर शहर व देहात जिला कांग्रेस के पदाधिकारी प्रदेश पदाधिकारी कांग्रेश के पार्षद पंच सरपंच ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अग्रिम संगठन यूथ कांग्रेस महिला कांग्रेस सेवा दल इंटर एनएसयूआई आईटी सेल और विभाग और प्रकोेशठो के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। बीकानेर जिले की सभी विधानसभाओं से पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी तादाद में मौजूद थे।

एन.आई.आर.एफ. रैंकिंग 2019 : देश के विश्वविद्यालयों में वेटरनरी विश्वविद्यालय, बीकानेर फिर शीर्ष पर

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें

Leave a Reply