बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव अब PM Modi के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

Loksabha Election 2019 : Sacked BSF Jawan TejBahadur Yadav to contest Loksabha Election Against PM Modi fromVaranasi

रेवाड़ी (हरियाणा)। सीमा सुरक्षा बल से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उतरप्रदेश के वाराणसी से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। यादव ने इसकी जानकारी आज पत्रकारों को दी। यादव सीमा सुरक्षा बल में भोजन सहित अन्य सुविधाअेंा में कमी को लेकर जारी विडियो से चर्चा में आए थे।
उन्होने पत्रकारों से बहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करतें है लेकिन जब उन्होने सीमा सुरक्षा बल में घटिया खाना मिलने को लेकर आवाज उठाई तो उन्हे बर्खास्त कर दिया गया।
यही कारण है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे और भ्रष्टाचार मुक्त भारत के मुददे पर प्रचार करेंगे। इसके लिए पिछले कई महिनों से वंहा के स्थानीय लोगों से मुलाकात की जा चुकी है। वंहा की वेाटर लिस्ट में नाम भी दर्ज करवा लिया है। इस चुनाव के लिए वे जल्द ही अपनी पूरी टीम के साथ वंहा पर जा रहें है।
अपने चुनाव लड़ने को ले सोशल मीडिया पर लेागों से राय भी मांगी थी। इस टविट में यादव ने लिखा ‘‘ मैं सोच रहा हूं, क्यों ना बनारस से चुनाव लड़ा जाए, मोदीजी के खिलाफ … निर्दलीय, मैं किसी पार्टी की गुलामी तो नही कर सकता ’’
गौरतलब है कि तेज बहादुर यादव के सेना में खाने केा लेकर जो विडियो बनाये और वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और इसके बाद पीएमओ ने इस मामले पर काफी विवद हुआ था। सीमा सुरक्षा बल ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए इसको बर्खास्त कर दिया था। इसके बाद यादव ने अपनी इस बर्खास्तगी को कोर्ट में चुनौती दी है जो कि अभी ट्रायल स्टेज में है।
अब देखना यह है कि आने वाले दिनों में यादव की यह दावेदारी कितनी भारी पड़ने वाली है।

Sapna Choudhary : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चैाधरी कांग्रेस में शामिल

दबंग बर्खास्त IPS पंकज चैाधरी लड़ेंगे चुनाव, देश सर्वोपरि की भावना से रहेंगे जनता के बीच

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें

Leave a Reply