Rajasthan : केंद्र में यूपीए सरकार आने पर नेाटबंदी की होगी जांच : मुख्यमंत्री गहलोत

Ashok Gehlot cm rajasthan

बीकानेर। मुख्यमंत्री अशेाक गहलोत ने कहा कि केंद्र में यूपीए की सरकार आने पर नेाटबंदी की जांच कराएंगे। इस नोट बदी का कितना लाभ हुआ और कितना नुकसान देश को हुआ है और इसमें कितना भ्रष्टाचार हुआ है इसका राज भी खुलेगा।

Rajasthan : राजस्थान में आरएलपी और भाजपा का हुआ गठबंधन
वर्तमान समय मे देश को कांग्रेस पार्टी की जरुरत है, इसलिए पाटी इच्छा के अनुसार सभी की भावनाअेां का सम्मान करते हुए टिकटेां का वितरण करती है।
मुख्यमंत्री अशेाक गहलोत सेामवार नेे संवाददाताअेां से बातचीत में कहा कि इन्होने (नरेंद्र मोदी) ने गुजरात को विकास का माडल बता बता कर देश का प्रधानमंत्री बन गए है। जबकि आज पूरा देश इनके खिलाफ है। इन लोगों के पास साधनों की कोई कमी नही है, ये लेाग सोशल मीडिया की टीमे बनाकर जमकर दुरुपयेाग कर रहें है। अब ये सभी लोग मार्केटिंग करना अच्छी तरह से सीख गए है।
जो व्यक्ति (नरेंद्र मोदी) सीबीआई के हैड क्वार्टर पर पुलिस का छापा डलवा सकता है, आयकर विभाग, ईडी का डर और साथ में लोकतंत्र के चैथे स्तंभ पर दबाव इससे आप सोच सकते है कि देश किस दिशा में जा रहा है।
गहलेात ने आंतकवाद पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि आंतकवाद की कमर टूट जाएगी साथ ही नक्सलवाद भी समाप्त हो जाएगा लेकिन इस दिशा में केाई काम नही हुआ।
उन्होने कहा कि मोदी सरकार हर तरह से विफल रही है चाहे स्मार्ट सिटी की बात हो या फिर आदर्श गांव या फिर आंतकवाद मुक्त भारत।

कांग्रेस का घोषणा पत्र गरीबों के लिए वरदान साबित होगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लोग (भाजपा) वाले सिर्फ वादे करना जानते है उन्हे निभाना नही जानते। इन्हे जब जब चुनाव आता है जो भगवान राम याद आते है, और हिुदंत्व,राष्ट्रवाद की बात करतें है तो क्या हम राष्ट्रवादी और हिंदू नही है….।

इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मदन लाल मेघवाल, पूर्व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल, खाजूवाला विधायक गोविंदराम मेघवाल, महेंद्र गहलोत, गोपाल गहलोत, गुलाब गहलोत इत्यादि उपस्थित थे।

PACL निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी: अब आवेदन करना हुआ आसान

Rajasthan : अब बसपा प्रत्याशी जोधपुर संभाग में देंगे टक्कर, मुकाबला हेागा त्रिकोणीय

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें

Leave a Reply