पद्मावत विरोध :अब करणी सेना बनाएगी संजय लीला भंसाली की मां पर फिल्म, नाम होगा ‘‘लीला की लीला’’

देशभर में प्रधानमंत्री मोदी की लहर बरकरार, लोकसभा चुनाव में फिर लहराएगा एनडीए का परचम: सर्वे

चितौड़गढ़। निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ पद्मावत ’ के विरोध के बावजूद फिल्म रिलीज हो चुकी है, और तीन राज्यों में एक भी शो न दिखाए जाने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है। इस स्थिति में राजपूत करणी सेना ने ऐलान किया है कि वे भंसाली की मां पर फिल्म बनाएंगे और इस फिल्म का नाम होगा लीला की लीला।

पद्मावत विरोध : दीपिका की नाक काटने वाले को इनाम की घोषणा

पत्रकारों को संबोधित करते हुए करणी सेना के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह खांगरोट ने कहा कि इस फिल्म का निर्देशन अरविंद व्यास करेंगे और इसकी पटकथा लेखन पर काम शुरू हो चुका है। अगले 15 दिनों में फिल्म का मुहूर्त होगा और यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी। उन्होंने कहा, भंसाली ने हमारी मां पद्मावती का अपमान किया है, लेकिन हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें इस पर गर्व महसूस हो। उन्होंने कहा कि देश में अभिव्यक्ति की आजादी हर किसी को है इसलिए उनके पास भी यह अधिकार है।

पद्मावत चार राज्यों में नहीं दिखाई जाएगी: मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन

राजपूत करणी सेना ने इस फिल्म का शुरुआत से ही विरोध किया है। राजस्थान से शुरू हुए इस विरोध के बाद अब यह विरोध देशभर में फैल गया है। इस विरोध के बाद गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और हरियाणा ने इस फिल्म पर बैन लगाने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद आखिरकार गुरुवार को यह फिल्म रिलीज हो चुकी है।

हरियाणवी डांसर सपना चैाधरी की अब भोजपुरी फिल्मों में एंट्री

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

खास खबर : अब ऐड्रेस प्रूफ के लिए पासपोर्ट नही होगा मान्य

IRCTC से आधार लिंक करने पर अब पाएं 10,000 रुपए कैश और फ्री में रेल टिकट

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Leave a Reply