कांग्रेस विधायक का विडियो वायरल, 20 हजार वेाटों से नही जिताया तो कुते छुड़वा दूंगा

Congress leader , congress mla, Viral video

हनुमानगढ़। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) पार्टी में विवादित बयानबाजी रुकने का नाम नही ले रही है। एक के बाद एक बयान से पार्टी की जंहा किरकिरी हेा रही है वंही राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तक को नेताअेां की बयानबाजी में हस्तक्षेप करना पड़ रहा है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता कमलनाथ, राजस्थान के पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी के बाद अब पंजाब के विधायक और युवा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह उर्फ राजा बड़िंग का एक विवादित बयान वाला विडियो सामने आया है।

बीकानेर: कांग्रेस जातिवादी और साम्प्रदायिक पार्टी: प्रकाश जावड़ेकर
Congress leader , अमरेंद्र सिंह उर्फ राजा बड़िंग ,Amrender singh raja mla punjab,congress mla, Viral videoयह विडियो सेाशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पंजाब के गिदड़बाहा से विधायक अमरेन्द्र सिंह उर्फ राजा बड़िंग हनुमानगढ़ जिले की पीलीबंगा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद गोठवाल के समर्थन में तीन दिन पूर्व आमजन सभा को संबोधित कर रहे है। उसमें वे मतदाताअेंा से कह रहें है कि ‘‘ अगर आप कांग्रेस प्रत्याशी विनोद गोठवाल को 20 हजार से ज्यादा मतों से जीताते हो तो उनका पंजाब में स्वागत किया जायेगा,चाय के साथ गुलाब जामुन मिलेगा और शाम को खांसी की दवा (शराब) से आवभगत (स्वागत सत्कार) की जायेगी और जिसको खांसी की दवा से नहाना होगा उनको नहलाया भी जायेगा।’’ पंजाब में शराब को खांसी की दवा कहा जाता है। इसके अलावा वीडियो में वे यह भी कह रहे हैं कि ‘‘अगर विनोद गोठवाल 20 हजार से कम वोटों से जीता तो पंजाब आने पर मतदाताओं पर कुत्ते छुड़वा दिये जायेंगे। वंही वीडियो में पंजाब के अधिकारियों को धमकाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

राजस्थान :जाति और मजहब की राजनीति करती है कांग्रेस: सुधांशु त्रिवेदी

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply