Rajasthan : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुरु में आज करेंगे चुनावी सभा

PM MODI IN CHURU, RAJASTHAN , PM IN RAJASTHAN,The Prime Minister, Shri Narendra Modi addressing PUBLIC MEETING IN CHURU

जयपुर/चुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुरु में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, इसके लिए सभी तैयारियों को अंतिम रुप दे दिया गया है। प्रदेश में प्रधानमंत्री की इस माह यह दूसरी बड़ी सभा है। टोंक से PM ने लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान का आगाज विजय संकल्प रैली के साथ किया था। इस रैली में पीएम ने कहा था कि ‘‘मोदी है तो मुमकिन है।’’

खुशखबरी : राजस्थान सरकार ने महिलाओं को दी बड़ी सौगात

यात्रा की तैयारियों के संबंध में बैठक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 26 फरवरी को प्रस्तावित चूरू यात्रा की तैयारियों के संबंध में मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता की अध्यक्षता में सोमवार को शासन सचिवालय में बैठक आयोजित की गई है। बैठक में मुख्य सचिव ने सभी अधिकारियों से तैयारियों की जानकारी लेते हुए आपसी समन्वय से सभी व्यवस्थाएं समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, पेयजल, बिजली, कानून व्यवस्था, आधारभूत व्यवस्थाओं सहित अन्य व्यवस्थाओं की विस्तार से जानकारी लेते हुए उन्हें और अधिक सुव्यवस्थित करने के निर्देश दिए। भाजपा के राजेंद्र राठौड़ सहित अनेक नेताअेां ने इस सभा को सफल बनाने के लिए भी सभी तैयारियेां को अंतिम रुप दे दिया है।

Modi है तो मुमकिन है: आंतक की सभी फैक्ट्रियां होगी बंद : PM Modi

उन्होंने वीडियो कांन्फ्रेसिंग के माध्यम से चूरू, बीकानेर तथा पुलिस मुख्यालय जयपुर के वरिष्ठ अधिकारियों को भी प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस अवसर पर गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव स्वरूप, चिकित्सा शिक्षा विभाग के सचिव हेमन्त गेरा, गृह विभाग के विशिष्ट सचिव सुधीर शर्मा, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के विशिष्ट सचिव बी.एल. मीणा,  राजस्थान पर्यटन विकास निगम के प्रबंध निदेशक एच. गुईट, स्थानीय निकाय विभाग के सचिव सिद्वार्थ महाजन सहित विभिन्न विभागों के संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

Bikaner : विकास के लिए क्षेत्रीय असंतुलन दूर करना जरूरी- केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री

PM KISAN SAMMAN NIDHI : मात्र 25 रुपये में पात्र कृषक का ई-मित्र पर ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Leave a Reply