Modi है तो मुमकिन है: आंतक की सभी फैक्ट्रियां होगी बंद : PM Modi

National News : Time too See if son of Pathan Imran Khan will stand by his words : PM Modi

टोंक (Rajasthan)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दुनियाभर में आंतकवादियों का दाना पानी बंद होना चाहिए इसके लिए आपका ये प्रधानसेवक लगा हुआ है। दुनिया में तब तक शांति संभव नही है जब तक आतंक की फैक्ट्रियां चलती रहेंगी। इन आतंक की सभी फैक्ट्रियों पर ताला लगाने का काम मेरे ही हिस्से में लिखा है, यदि ऐसा है तो ये ही सही।

Pulwama Terror Attack : शहीदों केा अनूठे अंदाज में दी श्रद्धांजलि, गुदवा लिए शरीर पर नाम
PM Modi Addresses Vijay Sankalp Rally in Tonkटोंक में आयेाजित विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी ने पुलवामा हमले के शहीदों की शहादत को नमन कर कहा कि इस बार सबका हिसाब होगा और पूरा हिसाब होगा। पुलवामा के शहीदों और उनकी माताओं को नमन। मुझे अपने वीर जवानों पर गर्व है, आज पुलवामा हमले के खिलाफ पूरा विश्व भारत के साथ खड़ा हुआ है। इस हमले के बाद एक – एक करके पाकिस्तान से हिसाब लिया जा रहा है, हम आंतक को कुचलना जानते है। यह नई नीति और रीति वाला हिंदुस्तान है। इसके लिए हमने सेना को पूरी छूट दे दी है।

PM KISAN SAMMAN NIDHI : मात्र 25 रुपये में पात्र कृषक का ई-मित्र पर ऑनलाईन रजिस्ट्रेशनPM Modi Addresses Vijay Sankalp Rally in Tonk

पीएम मोदी ने कहा कि अब वक्त है पाकिस्तान के पीएम इमरान खान जो कि खेल से नाता रखते है और पठान के पुत्र है। अब देखना यह है कि ये अपने वादों पर कितना खरा उतरतें है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी लड़ाई आतंकवाद और मानवता के दुश्मनों के खिलाफ है, हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है कश्मीरियों के खिलाफ नही है। राजनीति से बड़ी राष्ट्रनीति है।
उन्होने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए जनता से लोकसभा चुनावों में फिर से पार्टी के लिए समर्थन मांगा। प्रदेश की सरकार को सभी मुददों पर विफल बताया।PM Modi Addresses Vijay Sankalp Rally in Tonk

 

 

 

 

श्रीगंगानगर: भारत – पाक बार्डर पर पाकिस्तान की और से गोलीबारी

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Leave a Reply