शर्मनाक: डाक्टर ने नर्स को आपरेशन थिएटर में ले जाकर किया Kiss, विडियो हुआ वायरल

DOCTOR KISS NURSE,National News : Ujjain Video Viral Doctor Kisses Nurse in Operation theater in hospital

भोपाल। मध्यप्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमें इंसान के रुप में भगवान कहे जान वाले उज्जैन के जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने आपरेशन थिएटर में ले जाकर सहकर्मी नर्स को किस (Kiss)  किया है। इस मामले में चिकित्सक को उन्हे पद से हटा दिया गया है। जबकि चिकित्सक का यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें चिकित्सक एक महिला के साथ दिखाई दे रहें है। वंही लोग सोशल मीडिया पर तरह – तरह के कमेंट भी कर रहे है।

 चेकअप के बहाने युवतियों से अश्लील हरकत, विडियो हुआ वायरल

इस मामले में जिला कलैक्टर शशांक मिश्रा ने कार्रवाई करते हुए जिला चिकित्सालय के चिकित्सक डा.राजू निदारिया को पद से हटा दिया है। उनके स्थान पर अभी डा.पी.एन.वर्मा को नियुक्त किया गया है। इस तरह की घटना को अंजाम देना किसी अधिकारी के लिए उचित नही है। इस मामले में डा.निदारिया को नोटिस जारी कर दिया गया है। इस मामले में चिकित्सक की तरफ से जवाब आने पर ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

इस मामले में मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी डा.मोहन मालवीय ने बताया कि इस घटना की जांच के आदेश संभागीय आयुक्त देंगे।
सूत्र बतातें है कि चिकित्सक ने इस घटना को अस्पताल के ही आपरेशन थिएटर में अंजाम दिया है। जबकि सीएमएचओ ने इस विडियो पर कोई जवाब नही दिया है। वही पुलिस में इसका कोई मामला दर्ज नही हुआ है।
चिकित्सक की इस घटना का सोशल मीडिया से लेकर सचिवालय के गलियारों में चर्चा जोरों पर है।

अवैध खनन घोटाला: IAS B.Chandrakala के ठिकानों पर CBI की छापेमारी के बाद उड़ी नेताओं की नींद

भाजपा का मिशन 2019: केंद्रीय मंत्रियों को मिली अह्म जिम्मेदारी

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply