मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी आईपीएस की पत्नी, लेगी पति के अपमान का बदला

Credit Facebook page

नई दिल्ली। राजस्थान में विधानसभा चुनावों का शंखनाद हो चुका है और चुनावी सरगर्मियां भी बढ़ गई है। ऐसी स्थिति में कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी दोनेां ही जीत के लिए कोई कोर कसर नही छोड़ना चाह रहे। इसी बीच राजस्थान में आईपीएस अधिकारी पंकज चैधरी की पत्नी मुकूल पंकज चैधरी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ झालरापाटन से चुनाव लड़ने का ऐलान कर सियासी गर्मी केा और बढ़ा दिया है।

चुनाव से पहले कई पूर्व IAS-IPS अधिकारी भाजपा में शामिल

आईपीएस की पत्नी लड़ेगी सम्मान के लिए लड़ाई

आईपीएस अधिकारी की पत्नी मुकुल अपनी इस सियासी लड़ाई को पति के सम्मान के साथ जोड़कर देख रही है। भाजपा सरकार में उनके पति को कई बार उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा है। बातचीत में मुकूल ने बताया कि मैं राजस्थान के झालरापटन से चुनाव लड़ूंगी। अपने पति के साथ हुए अन्याय का विरोध लोकतांत्रितक तरीके से कर सकती हूं। वे बतातीं है कि मेरे पति समाज के सुधार की प्रतिबद्धता के साथ एक ईमानदार अधिकारी हैं और उन्होंने इसकी कीमत सात चार्ज शीट के रूप में चुकाई है। इसके बावजूद अन्याय के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। इस चुनाव में अपनी मां और बीजेपी के पुराने सहयोगियों की मदद से लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ूंगी। जो कि सिर्फ जीतने के लिए होगी।

भाजपा MLA मानवेंद्र ने किया ऐलान ‘कमल का फूल’ थी हमारी भूल
मुकूल की पारिवारिक पृष्टभूमि 

Credit Facebook

आईपीएस अधिकारी की पत्नी मुकुल की मां शसी दत्ता भैरों सिंह शेखावत सरकार में मंत्री थीं लेकिन बाद में वह बसपा में चली गई थीं। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के टिकट पर 2008 में विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन हार गईं। उनके पिता सोम दत्ता एक आईएएस अधिकारी थे। मुकूल ने जयपुर के पोद्दार इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से फाइनेंस में एमबीए किया है। इनका विवाह 2009 बैच के पंकज चैधरी से हुआ है, जोकि वाराणसी,उतरप्रदेश के रहने वाले हैं। वह एक इंजीनियर भी हैं और एक राज्य स्तरीय क्रिकेटर भी रहे हैं।

सोशल मीडिया का इस्तेमाल गंदगी फैलाने के लिये नहीं करने का संकल्प लें: प्रधानमंत्री

SBI ने बदला कैश डिपॉजिट का नियम, अब दूसरे के खाते में नहीं जमा कर पाएंगे कैश

सहारा इण्डिया कंपनी ने किया करोड़ों का गबन, कोर्ट में मामला, फिर भी कम्पनी जमाकर्ताओं के रिकाॅर्ड को खुर्द बुर्द करने में जुटी

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply