राजस्थान : लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 की आरक्षित सूची के वंचित अभ्यर्थियों को जल्द नियुक्ति

rajasthan jobs, government jobs
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 की आरक्षित सूची के वंचित 917 अभ्यर्थियों को अब जल्द ही नियुक्ति मिलेगी। श्री गहलोत ने गुरुवार को आरक्षित सूची के इन अभ्यर्थियों को विभाग आवंटन कर शीघ्र नियुक्ति दिए जाने के प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान कर दी। इस निर्णय से लम्बे समय से नियुक्ति की मांग कर रहे इन अभ्यर्थियों को राहत मिली है।
अब इन अभ्यर्थियों के आवेदन-पत्रों पर आगामी कार्रवाई करते हुए सम्बन्धित विभागों द्वारा इन अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र जारी किए जाएंगे।
उल्लेखनीय है कि लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 में आरक्षित सूची में चयनित इन अभ्यर्थियों की नियुक्ति प्रक्रिया विगत कई माह से लंबित थी। जब यह प्रकरण अभ्यर्थियों द्वारा मुख्यमंत्री के ध्यान में लाया गया तो उन्होंने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए इन बेरोजगार युवाओं को तत्काल राहत प्रदान किए जाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश प्रदान किए।

राजस्थान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर, जोधपुर देश भर में प्रथम

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply