बीकानेर : आर्यनस ने मनाया क्रिसमस डे

CHRISTMAS TREE,

बीकानेर। आर्यन पब्लिक स्कूल में आज क्रिसमस फेस्टिवल की धूम रही। छोटे-छोटे नौनिहालों ने सेंटा के रूप में बहुत ही सुंदर वेशभूषा में थे । पूरे विद्यालय को क्रिसमिस ट्री एवं रोशनी से सजाया हुआ था सजावट का सारा कार्य विद्यालय की अनुशासन कमेटी के छात्र छात्राओं ने किया। विद्यालय के स्टाफ एवं बच्चों ने धूमधाम एवं जोश के साथ क्रिसमस डे सेलिब्रेट किया।

क्रिसमिस से आपसी प्रेमभाव का संदेश मिलता है: सिस्टर एसलिन

विद्यालय की जूनियर विंग की व्यवस्थापक राजकुमारी व्यास ने सैंटा बनकर बच्चों के साथ मस्ती की एवं झूम कर उनको उपहार दिए नए साल पर उनकी विश पूरी करने का वादा किया। नर्सरी एलकेजी यूकेजी प्ले ग्रुप के बच्चों ने सेंटा के रूप में अपनी प्रस्तुतियां दी। विद्यालय की अन्य कक्षाओं के बच्चों ने भी इस उत्सव में अपना योगदान दिया। कार्यक्रम प्रभारी पूजा मूंदड़ा एवं प्रियंका भट्टड ने बच्चों को क्रिसमस एवं सेंटा और उससे जुड़ी अन्य जानकारियां दी वहीं बच्चों ने अपने स्तर पर रंगारंग प्रस्तुतियां देकर फेस्टिवल का धमाल मचाया । संस्था प्रधान श्रीमती ज्योति कलला ने सभी बच्चों एवं स्टाफ सदस्यों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में निकिता चांडक, अर्चना व्यास ,ऋतु पारीक, पूजा मदान आदि ने भी बच्चों के साथ क्रिसमस डे सेलिब्रेट करने में हिस्सेदारी निभाई।

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

बीकानेर आईजी दिनेश एम.एन.का विदाई समारोह

ऐसे बढ़ाएं अपने JIO 4G की इंटरनेट स्पीड, इस तरह करें सेटिंग्स में बदलाव

भगवान राम से जुड़े स्थलों का दर्शन कराएगी श्री रामायण एक्सप्रेस,16 दिन में करें अयोध्या से लंका तक का सफर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply