दुबई की फैशन होली : इंटरनेशनल लाइव डीजे शो में झूमेंगे विदेशी सैलानी

dubai holi masti
Photo Caption : File Photo
जयपुर। देशी-विदेशी सैलानियों के लिए इस बार जयपुर की होली कई मायनों में खास होगी। यहां के होटल नारायण निवास में 21 मार्च को साइकेडेलिक ग्रेंड होली फेस्टीवल सुबह 10 बजे से होगा। फेस्टीवल आयोजक भरत मिश्रा ने बताया कि 360 डिग्री इवेंट्स एण्ड एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के सौजन्य में यह मेगा इवेंट होगी।
उन्होंने बताया कि पुलवामा शहीदों की सहायतार्थ इस फेस्टीवल को इंटरनेशनल लुक दिया जाएगा। इसमें इंडोनेशिया की मॉडल व डीजे जैबिला का लाइव इंटरनेशनल डीजे देखने को मिलेगा। साथ ही  बॉलीवुड एक्टर व कोरियोग्राफर विकास सक्सेना की टीम की लाइव कोरियोग्राफी देखने को मिलेगी। इस दौरान चिकन बिरयानी-2 फेम चाइल्ड एक्टर देवांश मिश्रा भी अपने फैंन्स के रूबरू होंगे।
भरत मिश्रा ने बताया कि इस फेस्टीवल में जयपुर राइटस के लिए और भी कई आकर्षण होंगे। इस दौरान दुबई की फैशन होली का नजारा भी देखने को मिलेगा। इंद्रधनुषी हर्बल कलर्स में मॉडल्स कैटवॉक करेंगी। वहीं, बॉलीवुड गानों पर इंटरनेशनल क्राउड को राजस्थानी कल्चर से रूबरू कराने के लिए बॉलीवुड कोरियोग्राफी टीम की लाइव परफोर्मेंस होंगी, जिसमें फॉम पार्टी व रेन डांस होगा। फेस्टीवल को इंटरनेशनल लुक देने के लिए ड्रॉन कैमरे से शूटिंग होगी, जिसका लाइव प्रसारण होगा। उन्होंने बताया कि इंटरनेशनल डीजे जैबिला की लाइव कोरियोग्राफी जयपुर में पहली बार देखने को मिलेगी।  कार्यक्रम में शामिल होने वाले प्रतिभागियों को हर्बल कलर मुफ्त में उपलब्ध कराये जाएंगे। इस मेगा इवेंट में देश के नामी डीजे भी लाइव परफोर्मेंस देंगे। फेस्टीवल में करीब 17 देशों के 200 से ज्यादा सैलानी व देश के विभिन्न शहरों के पर्यटक होली का लुत्फ उठायेंगे।

अब Google के बाद Facebook, Instagram और Whats app सेवा ठप्प

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Leave a Reply