जेाधपुर : चेकअप के बहाने युवतियों से अश्लील हरकत, विडियो हुआ वायरल

जोधपुर। शहर में भगवान के बाद दूसरे भगवान कहे जाने वाले एक चिकित्सक पर अपने क्लिनिक पर लड़कियों को चेकअप के दौरान अश्लील हकरत करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चिकित्सक की इस हरकत का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद शिव सेना के स्थानीय नेता ने प्रताप नगर पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दरअसल शहर के आखलिया चौराहे के पास न्यू कोहिनूर सिनेमा के सामने एक निजी क्लिनिक चलाने वाले चिकित्सक अब्दल अजीज खां के द्वारा युवतियेां से जांच के बहाने छेड़छाड करने का अश्लील विडियो वायरल हो गया है।

भाजपा नेता पर नाबालिग से दुष्कर्म कर विडियेा क्लिप बनाने का आरोप

2सेाशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में डॉ. अजीज एक लड़की को इलाज के बहाने क्लिनिक के अंदर ले जाता हुआ और वहां बेंच पर लिटाने के बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहा है। हालांकि इस विडियेा में लड़की खुद को असहज महसूस करती नजर आ रही है, लेकिन डॉक्टर उसे खुद से चिपकाकर उसके शरीर पर कई जगह हाथ लगाते दिख रहा है।

बीकानेर : महिलाओं ने मांगा पानी, विधायक से मिली गालियां

शिव सेना के नेता ने कहा कि समाज में चिकित्सक को भगवान का दर्जा दिया गया है, इस तरह की हरकत बेहद शर्मनाक है। इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए और दोषी को कड़ी सजा भी मिलनी चाहिए।

28 वर्षीय टयूशन टीचर नाबालिग छात्र संग फरार
डीसीपी जोधपुर स्वाति शर्मा ने बताया कि शिव सेना के नेता संपत पूनियां की और से इस मामले की रिपोर्ट दी गई है। इसकी जांच की जा रही है। इनके द्वारा जो विडियो दिया गया है उसको भी जांच के लिए भेजा गया है। इस मामले में यदि लड़की नाबालिग है तो अन्य धाराअेां को इस मामले में जोड़ा जायेगा। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

जाने आखिर जज के सामने क्यों रो पड़ी हनीप्रीत

 साध्वी की चिटठी जिसने डेरा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को भिजवाया जेल

पूर्व मंत्री और विधायक को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार करने की मांग, पीडि़ता ने दी आत्मदाह की चेतावनी

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Leave a Reply