स्विट्ज़रलैण्ड के “लैण्डव्येहर बैण्ड“ ने अल्बर्ट हॉल पर दी मनमोहक प्रस्तुति

जयपुर। स्विट्ज़रलैण्ड के फ्रीबॉर्ग शहर के राजकीय विंड आर्केस्ट्रा बैण्ड “लैण्डव्येहर“ ने जयपुर शहर के अल्बर्ट हॉल पर शनिवार सायं अपनी मनमोहक प्रस्तुति से शहरवासियों को मंत्रमग्ध कर दिया देगा। बैण्ड के 120 सदस्यों द्वारा वेस्टर्न क्लासिकल, वेस्टर्न पॉपुलर, इण्डियन क्लासिकल तथा फ्यूजन धुनाें के साथ कत्थक नृत्य की प्रस्तुति दी गई।
पर्यटन विभाग के समन्वय में आयोजित इस कन्सर्ट  में  परम्परागत  स्विस  धुनों के साथ पुरानी भारतीय लोकप्रिय फिल्मी धुनों की आकर्षक प्रस्तुति की गई। ऑस्कर पुरस्कार प्राप्त स्लम डॉग मिलेनियर फिल्म के अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध गीत – जय हो की धुन पर दर्शक झूम उठे।  वल्र्ड फेमस ऑकेस्ट्रा के बैंड प्रेसिडेंट बेनडिक्ट हायोज  ने बताया कि भारत- स्विट्ज़रलैण्ड मैत्री कार्यक्रम के तहत दोनों देशों के मध्य सौहार्दपूर्ण संम्बधों को बढाने की दिशा में यह एक महत्वपूर्ण कदम है।
कार्यक्रम के आरम्भ में पर्यटन विभाग के निदेशक एवं स्विट्ज़रलैण्ड की हैल्थ एण्ड सोशल अफेयर मिनिस्टर श्रीमती डिनेरे ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम शुम्भारम्भ किया।आरआरबी ग्रुप डी 2018 : 23 अक्टूबर को होने वाली रेलवे परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड

कश्मीर के दो हकदारों को इंसानियत का संदेश देगी ‘चिकन बिरयानी-2’

मांड कोकिला पदमश्री अल्लाह जिलाई बाई की स्मृति में 26 वां अखिल भारतीय मांड समारोह 2 नवम्बर से

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अंर्तराष्ट्रीय सीमा पर जवानेां के साथ मनाया दशहरा

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply