बीकानेर: नाल एयरपेार्ट बनेगा पाॅलिथिन मुक्त: मीणा

Nal civil airport, Bikaner naal airport news,

सिविल एयरपोर्ट पर पुरस्कार वितरण समारोह

बीकानेर/नाल। नाल एयपोर्ट पर स्वच्छता, सुरक्षा, खेलकूद, पर्यावरण इत्यादि सेवाअेां को सुचारु व सफल बनाने में निष्ठा और लग्न से कार्य करने वाले कार्मिकों को पुरस्कृत कर नववर्ष की शुभकामनाएं दी गई। इस दौरान एयरपेार्ट के अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

एयरपोर्ट अथॉरटी इंडिया द्वारा नाल सिविल एयपोर्ट पर नववर्ष प्रांरभ के दिन पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि व समारोह के मुख्य अतिथि एयरपोर्ट निदेशक राधेश्याम मीणा ने कहा कि समस्त कार्मिकों ने यंहा पर एक परिवार की तरह से काम किया है, चाहे खेलकूद हेा या सुरक्षा सभी ने अपना योगदान दिया है। इसके साथ ही वर्ष 2019 में पूरे नाल एयरपोर्ट परिसर को पोलीथिन मुक्त वर्ष बनाया जायेगा, इसमें सभी का सहयेाग हो और पूर्व वर्ष की भांंित हम अपने कार्य को और अधिक बेहतर करें, ताकि इस एयरपोर्ट से अन्य लोग प्रेरणा ले।Nal civil airport, Bikaner naal airport news,
सुरक्षा अधिकारी हिमांशु शर्मा ने कहा कि यंहा आने वाले हर यात्री की सुरक्षा हमारा प्रथम दायित्व है, इसके लिए सभी को काम करना है। कम समय में यहां पर सभी सुविधाअेां और विभाग ने जो प्रयास किये है वो बेहतर है। नया साल है और इस दिन हम सभी को संकल्प लेना चाहिए कि वे आगे और अधिक बेहतर करने के प्रयास करेंगे।

बीकानेर: अंतर्राष्ट्रीय कैमल फेस्टीवल 12 जनवरी से

इस दौरान नाल पंचायत के पूर्व वार्ड पंच ओमप्रकाश सोनी ने कहा कि एयरपोर्ट को पॉलीथिन मुक्त करने का संकल्प अच्छा है इससे पर्यावरण स्वछ रहेगा। उन्होने कहा कि इस इलाके में पालिथिन इत्यादि कचरा फैलने से गाय इत्यादि पशुओं को नुकसान होता है और यंहा पर फ्लाइट नीचे उड़ान भरती है तो चील कौवों से फ्लाइट को भी नुकसान होने की संभावना बनी रहती है।

ऐसे बढ़ाएं अपने JIO 4G की इंटरनेट स्पीड, इस तरह करें सेटिंग्स में बदलावNal civil airport, Bikaner naal airport news,

वर्ष 2018 में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता तथा वर्ष भर में किए गए उत्कर्ष कार्यो के लिए पुरस्कार वितरण किया गया। जिसमें वॉलीबॉल, क्रिकेट में प्रथम आर ए सी को विजेता ट्रॉफी दी गयी। उपविजेता एयरपोर्ट ऑथोरिटी और Air India रहे। चम्मच दौड़ में विजय रोझ व् लीलावती प्रथम रहे, कैरमबोर्ड में सुजाता सौकीन व् हनुमाना राम प्रथम रहे। वर्षभर में बेस्ट सुरक्षा अधिकारी विजय रोझ, मैनेजमेंट में विकास तिवारी व् पर्यावरण में ओमप्रकाश आर ए सी कांस्टेबल रहे। एयरपोर्ट सहायक स्टाफ में गौतम जितेंद्र व् विक्रम को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में एयर इंडिया, आर ए सी, व एयरपोर्ट स्टाफ, सहायक निदेशक रामगोपाल चैाधरी सुरक्षा अधिकारी पंकज सैनी श्रीमती अनीता मीणा, एयर इंडिया के विकास तिवारी, सहायक सुरक्षा अधिकारी विजय पाल रोझ, सौरभ भारद्वाज, सोमवीर काजला, सहित अन्य उपिस्थत थे।

भगवान राम से जुड़े स्थलों का दर्शन कराएगी श्री रामायण एक्सप्रेस,16 दिन में करें अयोध्या से लंका तक का सफर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply