Bikaner : भाजपा के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी ने दिया इस्तीफा

Devi singh Bhati Bikaner
बीकानेर । भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने पार्टी से वर्तमान सांसद अर्जुनराम मेघवाल को लोकसभा से प्रत्याशी बनाने को लेकर नाराजगी के चलते शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया है। भाटी ने वर्तमान सांसद अर्जुनराम मेघवाल को बीकानेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी टिकट को लेकर विरोध जताया था।
भाजपा नेता देवीसिंह भाटी ने संवाददाताअेां से बातचीत में बताया कि आज भारतीय जनता पार्टी (घर) है उनका, हमने इसे बनाया है, इसे छोड़ते हुए बहुत दुःख हो रहा है। उन्होने वर्तमान सांसद व केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पर विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियेां के खिलाफ काम करने व पार्टी के वीपरित काम करने का आरोप लगाया है। इससे पहले पार्टी के सभी बड़े नेताअेां को इसकी जानकारी दे दी थी लेकिन इस पर ध्यान नही दिया गया। भाटी ने कहा कि यदि पार्टी वर्तमान सांसद को टिकट नही देती है तो वे भाजपा के साथ जा सकते है।
इस्तीफा देने के बाद किसी अन्य पार्टी या कांग्रेस के साथ जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि कांग्रेस के साथ जाने का तो सवाल ही नही है।  देश की आज जो स्थिति है वह सिर्फ कांग्रेस ने ही की है। इसलिए इस पार्टी के साथ कभी नही जाउंगा। उन्होने कहा कि सभी लोग चाहतें है के देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेाने चाहिए।
गौरतलब है कि भाटी  श्रीकोलायत से 7 बार विधायक रहें है, वंही ग्राम पंचायत स्तर पर भी जनता की सेवा कर चुकें है। 1980 से लेकर 2013 तक विधानसभा चुनाव लड़ा और विधायक से लेकर मंत्री तक के पदों पर रहें है।

अब Google के बाद Facebook, Instagram और Whats app सेवा ठप्प

Google ने दुनियाभर के यूजर से Gmail और Google Drive में आई समस्या के लिए मांगी माफी

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें

Leave a Reply