इंडियन ट्रैवल मार्ट में राजस्थान छाया

नई दिल्ली। अशोक होटल में आयोजित तीन दिवसीय इंडियन ट्रैवल मार्ट (आई टी एम ) में राजस्थान पर्यटन विभाग के स्टाल पर पर्यटन उद्योग से जुड़े देशी विदेशी पर्यटन व्यवसायियों  के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ हैं।
राजस्थान पर्यटक सूचना केंद्र की अतिरिक्त निदेशक श्रीमती गुंजीत कौर ने बताया कि राजस्थान पर्यटन के स्टाल पर प्रदेश में हेरिटेज व ग्रामीण पर्यटन की सम्भावनाओ पर जानकारी लेने वालो का ताता लगा हुआ हैं।
उन्होंने बताया कि पर्यटन के विश्व मानचित्र पर अहम् स्थान रखने वाले राजस्थान में निवेश को लेकर भी पर्यटक उद्योग से जुड़े उद्यमी ,ट्रेवल एजेंट रूचि दर्शा रहे हैं।
श्रीमती गुंजीत कौर ने बताया कि प्रदेश के पर्यटक उत्पादों विशेष रूप से पैलेस ऑन व्हील्स एवं अन्य शाही रेल गाड़ियों को लेकर भी काफी रूचि प्रदर्शित कर रहे हैं।  राजस्थान के स्टाल पर श्रीमती पुनिता सिंह एवं अलवर की पर्यटक अधिकारी तथा दिल्ली कि सहायक पर्यटक अधिकारी श्रीमती सुनीता मीना पूछताछ करने वालों को राजस्थान का पर्यटन साहित्य एवं अन्य जानकारिया उपलब्ध करवा रहे हैं।

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply