Top

गुरुग्राम रोड रेज मामला : व्यापारी की हत्या के मामले में 1 गिरफ्तार

गुरुग्राम रोड रेज मामला : व्यापारी की हत्या के मामले में 1 गिरफ्तार

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस (Gurugram police)ने रविवार 52 वर्षीय व्यापारी की रोड रेज में हुई हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाने का दावा किया है।

दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे (Delhi Jaipur Expressway)पर खेरकी दौला टोल प्लाजा (Kherki Daula Toll Plaza)के पास हुई (Gurgaon road rage)रोड रेज की घटना में पीड़ित नेत्रपाल सिह को 15 अज्ञात स्थानीय युवकों को बुरी तरह पीटा था, जिससे बाद में उनकी मौत हो गई। इनमें से मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा चुका है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान रोहित उर्फ मोनू के रूप में हुई है।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने रविवार को बताया, झज्जर जिले के दिघहल में आरोपी के छिपे होने की सूचना के बाद मानेसर यूनिट की क्राइम ब्रांच की एक टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि पीड़ित नेत्रपाल सिह की कार उसकी स्कूटी से टकरा गई थी और उसने सिंह के कार के आगे अपनी स्कूटी लगा दी और मजबूरन उसे कार से उतरने को विवश कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया।

इस बीच आरोपी ने अपने सहयोगियों को बुला लिया और पीड़ित को बेसबॉल बैट, लाठी वगैरह से बेरहमी से पिटाई कर दी और उसे घायल छोड़ वहां से फरार हो गया।

एसीपी ने कहा, हम अन्य आरोपियों का पता लगाने के लिए आरोपी की हिरासत की मांग करेंगे। पूछताछ के दौरान हमने आरोपी से हथियार और घटना में इस्तेमाल वाहन बरामद कर लिए हैं।(आईएएनएस)

Next Story
Share it