नोखा: सीओ 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफतार

Bikaner during acb trap, Rajasthan Police Officer taking bribe, Rajasthan police Officer news, ACB Bikaner news, Bikaner latest news, Bikaner Hindi News, Bikaner latest news, latest offer, Today trending news,Today news, Google today news, Latest news, India latest news, Rajasthan Hindi News, Rajasthan latest story, latest news , Jaipur Hindi News, Jaipur Latest News,Nokha trap news,

बीकानेर। बीकानेर जिले के नोखा तहसील मुख्यालय पर शक्रवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने पुलिस के सीओ को दहेज हत्या के मामले में 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी से रजनीश पुनिया ने बताया कि परिवादी पनाराम, जाति जाट ने शिकायत दर्ज कराई थी कि दहेज के कारण उसकी बहिन की हत्या से जुड़े मामले में नोखा के डीएसपी महमूद खान ने आरोपियों को गिरफतार करने के लिए 2 लाख रुपये रिश्वत के रुप में मांगे। इस शिकायत का सत्यापन कराने के बाद आज डीएसपी के सरकार आवास से परिवादी से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार कर लिया गया। एसीबी की टीम देर सायं तक डीएसपी से पूछताछ कर रही थी।

मौके पर परिवादी ने बताया कि उसकी बहिन को ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान कर रहे थे, जिसके चलते उसके ताउ ने देशनोक पुलिसथाना में मामला दर्ज करवा दिया। इस दौरान बहिन की मौत हेा गई। इस पर पुलिसथाना में आरोपियों के खिलाफ 304 बी के तहत मामला दर्ज हो गया। पुलिस ने इस मामले में किसी को गिरफतार नही किया। इसके बाद डीएसपी से मामला तय हुआ।

www.hellorajasthan.com की ख़बरेंफेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.