एयरटेल ऑनलाईन कोर्स : एयरटेल ग्राहक करेंगे ग्लोबल एडटेक, शॉ एकेडमी के मशहूर ऑनलाईन कोर्स

Airtel Online Cource, Airtel Shaw Academy, Airtel, Netflix, Amazon Prime,Airtel Thanks, Airtel Now Offer Online Courses, Airtel Offer, Airtel latest Offer, Education samachar, latest offer, Today trending news,Today news, Google today news, Latest news, India latest news,

बीकानेर। नए एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत आकर्षक फायदों की तेजी से विस्तृत होती शृंखला के तहत, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने अपने मोबाईल ग्राहकों को लोकप्रिय ऑनलाईन कोर्स प्रदान करने के लिए आईरिश एवं भारत स्थित ग्लोबल एडटेक, शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है। शॉ एकेडमी पूरी दुनिया में मौजूद है और पाँच मिलियन विद्यार्थी इसके कोर्सों का लाभ उठा चुके हैं। भारत में शॉ एकेडमी के 900,000 से ज्यादा यूज़र्स हैं। एक्सक्लुसिव एयरटेल थैंक्स बेनेफिट के तहत एयरटेल प्लेटिनम मोबाईल ग्राहकों को 6000 रु. मूल्य की शॉ एकेडमी की संपूर्ण लाईब्रेरी की एक्सेस एक साल तक मिलेगी। एयरटेल गोल्ड ग्राहकों को शॉ एकेडमी के किसी भी कोर्स की एक्सेस एक माह तक निशुल्क रहेगी, जिसका मूल्य 800 रु. है।

भारती एयरटेल के चीफ  मार्केटिंग ऑफिसर, शाश्वत शर्मा ने कहा, ”हमें एयरटेलथैंक्स प्रोग्राम के लिए शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी करने की खुशी है। इससे हमारे ग्राहकों को सीखने एवं अपना कौशल बढ़ाने का अवसर मिलेगा। यह गठबंधन बड़ी श्रृंखला में एक्सक्लुसिव बेनेफिट्स प्रस्तुत करेगा, जो हम सभी के लिए फायदेमंद गठबंधन के निर्माण पर केंद्रित रहते हुए अपने ग्राहकों के लिए लेकर आएंगे। रिफ्रेश्ड एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम अपनी प्रस्तुतियों में सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम में टियर्ड है। हर टियर एयरटेल ग्राहकों के लिए बेनेफिट्स का पूरा नया सेट प्रस्तुत करता है। ये बेनेफिट्स एयरटेल की मजबूत पार्टनरशिप्स द्वारा पॉवर्ड हैं, जो अमेजऩ प्राईम, नेटफ्लिक्स और ज़ी5 से लेकर विंक म्यूजि़क जैसे प्रीमियम कंटेंट ब्रांड और डिवाईस ब्रांड्स आदि तक विस्तृत हैं।

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.