बीकानेर नगर निगम की सीमा बढ़ाने के लिए जयपुर पहुंचा प्रतिनिधिमंडल

Hindi News, National today news, Today trending news, Today news, Latest news, India latest news, ताजा खबर, मुख्य समाचार, बड़ी खबरें, आज की ताजा खबरें, bikaner nagar nigam, Bikaner municipal corporation area, Bikaner news, NOKHA MLA BIHARI LAL BISHNOI, SURENDER SINGH SEKHAWAT NEWS, Bikaner latest news,

जयपुर/बीकानेर। बीकानेर नगर निगम की सीमा बढ़ाते हुए जयपुर रोड पर बसी हल्दीराम प्याऊ से लेकर बाईपास के दोनों तरफ की कॉलोनियों को निगम सीमा में शामिल करने की मांग को लेकर आज जनसंघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल ने जयपुर में स्वायत शासन विभाग के निदेशक उज्जवल राठौड़, निदेशक विधि अशोक कुमार सिंह और उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी से मुलाकात की।

समिति के प्रवक्ता देवेन्द्र सिंह मेड़तिया ने बताया कि नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह शेखावत और नगर निगम के पूर्व नेता प्रतिपक्ष मोहन पूनिया के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने डीएलबी डायरेक्टर को जयपुर रोड पर बसी कॉलोनियों की पीड़ा से अवगत कराते हुए नगर निगम सीमा को विस्तार देने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने अधिकारियों को बताया कि निगम सीमा में न होने के कारण स्थानीय निवासियों को छोटे बड़े कागजातों के लिए बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है इसके साथ ही इन कॉलोनियों में लंबे समय से मूलभूत सुविधाओं का भी अभाव है। स्थानीय निकाय संस्थाओं के परिसीमन की प्रक्रिया के दौरान इन कॉलोनियों को निगम सीमा में शामिल करने हेतु अधिकारियों के समक्ष मांग रखी।

 प्रतिनिधिमंडल में कर्नल अशोक सिंह चौहान, देवीसिंह शेखावत, देवेन्द्र मेड़तिया, एडवोकेट जसूनाथ सिद्ध ,रमेश यादव, ओमप्रकाश गोठवाल और श्याम सिंह राघव शामिल रहे ।

 

www.hellorajasthan.com की ख़बरेंफेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें