मशहूर अभिनेत्री जनीत अमान को रेप करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

0

मुम्बई। मशहूर अभिनेत्री जनीत अमान ने जुहू स्थित पुलिस स्टेशन में कथित बिजनेसमैन अमन खन्ना के खिलाफ रेप केस दर्ज करवाया है। जुहू पुलिस स्टेशन ने इस मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है। पुलिस ने आरेापी को गिरफतार कर लिया है।
जनीत ने 2 महीने पहले भी 30 जनवरी को अमन खन्ना पर उनका पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया था। अमन खन्ना को उस समय भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ आरोप दर्ज किया था।

जयपुर-बीकानेर के लिए नई फ्लाइट 25 से, भोपाल के लिए इंडिगो करेगा शुरुआत

जुहू पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 38 साल के इस बिजनसमैन का नाम सरफराज उर्फ अमन खन्ना है। बताया गया है कि वह अभिनेत्री का काफी समय से पीछा कर रहा था और आरोपी अश्लील मेसेज भी भेजता था। अमन खन्ना पर ऐक्ट्रेस के घर जबरदस्ती घुसने, बदतमीजी करने और बिल्डिंग के सिक्यॉरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने का भी आरोप दर्ज किया जा चुका है।
पहले भी हो चुका है मामला दर्ज
पिछले भी केस दर्ज होने के कारण पुलिस ने सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर पीछा करने 354 (क्) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ 509 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। बताया जाता है कि अमन खन्ना कई तरह का कारोबार करता है। वह फिल्ममेकिंग और रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय है। जानकारी के अनुसार, सरफराज मानसिक रूप से भी परेशान है। उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

7 राज्यों के 2100 किलेामीटर में दिया बाइक रैली से कैंसर से बचाव का संदेश

आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज