मशहूर टीवी अभिनेत्री रिसोर्ट में सेक्स रैकेट चलाते गिरफ्तार

0

चेन्नई। साउथ की एक टीवी की चर्चित अभिनेत्री को पुलिस ने निजी रिसोर्ट से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभिनेत्री संगीता बालन तमिल टीवी शेा के मुख्य कलाकारों में से है। इस अभिनेत्री के गिरफतार होने से तमिल इडंस्ट्री में हड़कंप सा मचा हुआ है।

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती से सामूहिक गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफतार
शो वानी रानी में निभाए किरदार से संगीता तमिल इंडस्ट्री में खासी अच्छी पहचान बना चुकी है। इस कार्रवाई में संगीता ही नहीं बल्कि और कई अभिनेत्रियेंा के नाम भी सामने आए हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस ने संगीता समते सुरेश नाम के एक शख्स और कई जनों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने सूत्रेां से जानकारी लेकर यह छापेमारी की गई।

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें

प्रांरभिक जांच में सामने आया कि इस अभिनेत्री के साथ कई अन्य कलाकार भी सेक्स रैकेट चलाने में शामिल है। संगीता कई टीवी शोज के साथ तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। तमिल टेलीविजन शो वाणी रानी से पहचान बनाने वाली संगीता बालन का फिल्मी करियर 1996 में शुरू हुआ था। उनकी पहली फिल्म करुप्पा रोजा थी।

जेट एयरवेज की सस्ती ‘उड़ान सेवा’: यूपी, बिहार, एमपी, महाराष्ट्र को मिलेगी सस्ती उड़ान सेवा

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।