स्वर कोकिला लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार, अफवाहों पर ध्यान न दें

0
Lata Mangeshkar, Lata Mangeshkar Death News, Lata Mangeshkar Death Rumours, Lata Mangeshkar Songs, Lata Mangeshkar albumb, Lata Mangeshkar latest News, Lata Mangeshkar health news, Lata Mangeshkar viral video, Lata Mangeshkar live news, Lata Mangeshkar kaise hai, स्वर कोकिला लता मंगेशकर, Lata mangeshkar is no more

मुंबई। स्वर कोकिला और भारत रत्न से सम्मानित पार्श्व गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। इसकी पुष्टि उनके परिवार के सदस्यों ने की है। वंही सेाशल मीडिया पर उनकी निधन की खबर वायरल हो रही है। अस्पताल के चिकित्सक उनके स्वास्थ्य पर नजर रखें हुए है।


उनके परिजनों ने कहा कि कोई भी परिवार हड़बड़ी में अपने घरवालों की अस्पताल से बीमारी में घर नहीं ले जाता, क्योंकि बेहतर इलाज तो अस्पताल में ही होगा। हमारी कोशिश है कि लता जी ठीक होकर स्वस्थ होकर घर जाएं और मीडिया से गुजारिश है लता जी का सम्मान करे अफवाह ना फैलाए। लता मंगेशकर की टीम ने भी उनकी हेल्थ को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया है, इसमें भी कहा गया है कि उनकी हालत स्थरि बनी हुई हैं, बल्कि उनका स्वास्थ्य सुधर भी रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग लगातार लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते 11 नवंबर को सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर सुबर ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। हैलेा राजस्थान भी आपसे अपील करता है कि आप किसी तरह की अफवाह ना फैलाये।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए  : Click Here

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.