Top

जबरा ने 18,999 रुपये का ट्र वायरलेस ईयरबड्स भारत में किया लॉन्च

जबरा ने 18,999 रुपये का ट्र वायरलेस ईयरबड्स भारत में किया लॉन्च

नई दिल्ली, 30 नवंबर (आईएएनएस)। डेनमार्क बेस्ड वियरेबल ब्रांड जबरा ने सोमवार को भारत में अपने ट्र वायरलेस ईयरबड्स जबरा एलिट 85टी को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 18,999 रुपये रखी गई है।

कंपनी के मुताबिक, जबरा एलिट 85टी को छह माइक्रोफोन (हर कान में तीन-तीन, दो-दो बाहर की तरफ और एक-एक अंदर की तरफ) के साथ पेश किया गया है, जिससे यूजर के साथ ही दूसरी तरफ के इंसान को भी शानदार कॉल क्व ॉलिटी मिलेगी।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, ईयरबड्स में डुअल चिपसेट के होने से बेहतर एएनसी (एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन) के साथ शानदार ऑप्टिमल साउंड प्रोसेसिंग की सुविधा मिलेगी। इस एएनसी की मदद से आप बाहर के शोर-शराबे से परेशान नहीं होंगे।

प्रोडक्ट की बैटरी को लेकर 5.5 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है, जबकि इसकी बैटरी लाइफ 25 घंटे तक की बताई गई है।

यह प्रोडक्ट क्यूआई सर्टिफाइड है, जिसमें वायरलेस चार्जिग की सुविधा है और क्यूआई सर्टिफाइड किसी भी चार्जर से इसे चार्ज किया जा सकेगा।

यह ईयरबड्स आईपीएक्स4-रेटेड है, जिसे दो साल की वारंटी के साथ मार्केट में लाया गया है। इस पर पानी और धूल का प्रभाव नहीं पड़ेगा। इस ईयरबड्स को जबरा साउंड प्लस ऐप के माध्यम से भी नियंत्रित किया जा सकेगा।

1 दिसंबर से इसे बिक्री के लिए अमेजन पर ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जा रहा है। दूसरे रंगों में इसे जनवरी से उपलब्ध कराया जाएगा।

--आईएएनएस

एएसएन/एसजीके

Next Story
Share it