बीकानेर: कार -मोटरसाइकिल भिड़ंत में दो युवकों की मौत

0
Biakner SUV Bus accident, Bilero Bus accident near Deshnok, 7 Killed in Bikaner district, Bolero accident latest News, SUV –Mini Bus collision in Bikaner , Bikaner Hindi News, Rajasthan accident News,
बीकानेर। बीकानेर – सूरतगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार देर रात महाजन कस्बे से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर कार और मोटरसाइकिल के आमने सामने की भिड़ंत में मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौत हो गई।
महाजन पुलिसथाना अधिकारी ईश्वर सिंह ने बताया कि सोमवार रात को महाजन से अर्जुनसर की तरफ करीब 2 किलोमीटर पर कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई । कार अर्जुनसर से बीकानेर की तरफ जा रही थी और मोटरसाइकिल महाजन से अर्जुनसर की तरफ जा रहे थे। आमने-सामने की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की मोटरसाइकिल चालक के पीछे बैठे युवक उछलकर पास से गुजर रहे एक ट्रैक्टर पर जा गिरा ।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो एक मोटरसाइकिल चालक घायल अवस्था में था। जिसे उपचार के लिए महाजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर किया गया। मगर वह ट्रैक्टर जब हरियासर के पास टोल नाके के पास पहुंचा तो टोल नाके वालों ने बताया कि ट्रैक्टर के पीछे कोई सो रहा है । तब देखा तो लूणकरणसर पुलिस को सूचना दी लुणकनसर पुलिस मौके पर पहुंची और महाजन पुलिस थाने को सूचना दी महाजन पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो दुर्घटना स्थल पर जो दूसरे व्यक्ति का कुछ सामान जूते कड़े मिले थे उस आधार पर उसे उस दुर्घटना में पाया । जिस घायल को बीकानेर पीबीएम के लिए रेफर किया था । उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। कार चालक दुर्घटना के बाद मोके पर से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार युवकों की महाजन निवासी जोरा राम भाट के रूप में की वहीं दूसरे की कालूराम नायक निवासी करड़ू तहसील सूरतगढ़ के रूप में की ।पुलिस ने दोनों मृतकों के शवो को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी में रखा । खबर लिखे जाने तक थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।
www.hellorajasthan.com की ख़बरेंफेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें