अक्षरा सिंह ने पेश किया कांवड़ गीत कैलाशी

अक्षरा-सिंह-ने-पेश-किया-कांवड़-गीत-कैलाशी

पटना/मुंबई, 13 जुलाई (आईएएनएस)। सावन की दूसरी सोमवरी को भोजपुरी अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह (Singer Akshara Singh Song) ने शिव भक्तों को एक विशेष तोहफा दिया। अक्षरा ने इस सावन पहला कांवड़ गीत कैलाशी के रूप में बाबा भोले नाथ की महिमा का बखान किया है, जो रिलीज के साथ वायरल हो गया है।

भोजपुरी गायिका अक्षरा का एक और कांवड़ गीत वायरल

इससे पहले अक्षरा के गाने इधर आने का नहीं को भी लोगों ने पसंद किया था।

अक्षरा का भोजपुरी कांवड़ गीत कैलाशी उनके अपने यूट्यूब अक्षरा सिंह आफिसियल पर रिलीज हुआ है। इस गीत के गीतकार मनोज मतलबी हैं। संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है।

अक्षरा ने अपने इस गाने को लेकर कहा, यह गाना भोले नाथ के कैलाश से देव नगरी बाबा धाम आने पर है। हर साल बाबा साल में एक बार कैलाश और काशी छोड़ कर अपने भक्तों के लिए सावन महीने में देवघर आते हैं। इस क्रम में लोगों की आस्था बाबा के लिए खूब दिखती है। इसलिए मैंने हर साल की तरह इस साल भी बाबा और उनके भक्तों के लिए ये गाना गाया। मैं खुद भी बाबा की बहुत बड़ी भक्त हूं।

अक्षरा ने कोरोना संकट में बाबा धाम में पूजा से वंचित रहने वाले करोड़ों श्रद्घालुओं के लिए दुख भी जताया। उन्होंने हलांकि कहा कि बाबा भोलेनाथ ने जब लोगों की रक्षा के लिए विषपान तक कर लिया था, तो कोरोना का भी वो कोई ना कोई हल जरूर निकालेंगे।

–आईएएनएस