अभिषेक ने कोलकाता में शुरू की बॉब विश्वास की शूटिंग

अभिषेक-ने-कोलकाता-में-शुरू-की-बॉब-विश्वास-की-शूटिंग

मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में अपनी आगामी फिल्म बॉब विश्वास की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी पटकथा कहानी से जुड़ी हुई है। फिल्म में विद्या बालन अभिनीत परियोजना से कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब विश्वास के बारे में दिखाया जाएगा।

अभिषेक ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। जूनियर बच्चन ने जिस तस्वीर को साझा किया है उसमें एक ओल्ड-फैशन्ड चश्मे और मोटोरोला कंपनी के एक पुराने मोबाइल फोन को देखा जा सकता है जिन्हें साल 2012 में आई थ्रिलर फिल्म में बॉब विश्वास द्वारा इस्तेमाल किया गया था।

दर्शकों को फिल्म में बॉब के मशहूर संवाद नोमोस्कार! एक मिनट। की याद दिलाते हुए अभिषेक ने लिखा, नोमोस्कार! हैशटैगबॉबविश्वास हैशटैगडेवन।

अभिषेक का 42 दिनों तक कोलकाता में फिल्म के लिए शूटिंग करने की उम्मीद जताई जा रही है। इस फिल्म से सुजॉय घोष की बेटी दिया अन्नपूर्णा घोष निर्देशक की कुर्सी पहली बार संभालने जा रही हैं। शूटिंग की शुरुआत दक्षिण कोलकाता में हुई और ऐसा लगता है कि अभिषेक अभी शहर में सर्दियों का आनंद उठा रहे हैं क्योंकि उन्होंने ट्वीट कर लिखा, आई लव कोलकाता।

बता दें कि बंगाली फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने कहानी में बॉब विश्वास के किरदार को निभाया था। ऐसा बताया जा रहा है कि आगामी फिल्म में इस किरदार के लिए पहले उन्हीं से बात की गई थी, हालांकि तारीखों को लेकर हो रही समस्या के चलते वह इस फिल्म में शामिल नहीं हो सके।

सुजॉय घोष के बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ मिलकर शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। इस साल के अंत तक इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

–आईएएनएस