Top

अमेरिकन आइडल के साथी जजों को शादी में नहीं बुलाएंगी केटी पेरी

अमेरिकन आइडल के साथी जजों को शादी में नहीं बुलाएंगी केटी पेरी

लॉस एंजेलिस, 15 फरवरी (आईएएनएस)। रिएलिटी शो अमेरिकन आइडल के अपने साथी जजों लियोनेल रिची और ल्यूक ब्रायन को केटी पेरी ने अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया है।

एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, केटी पिछले साल से अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम संग रिश्ते में हैं और फिलहाल उन्हें अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन का इंतजार है। बुधवार को उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन शो के होस्ट जिमी किमेल को इस बारे में बताया।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह रिची और ब्रायन को अपनी शादी में बुला रही हैं, तो इस पर केटी ने कहा, मैं उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा, यह सबकुछ काफी मजेदार है। मैं शादी को लेकर हर चीज के बारे में बेहद बारीकि से नहीं सोच रही हूं, मैं शांत हूं, लेकिन इसी के साथ मैं इसे लेकर गंभीर भी हूं। 14 फरवरी को सगाई होने के बाद मैंने 19 फरवरी को वेन्यू बुक किया।

यह पूछ जाने पर कि क्या ल्यूक और रिची उनके विवाह समारोह में गाते नजर आएंगे, इस पर गायिका ने जवाब दिया, जैसा कि मैंने कहा कि मैं उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती। उनके पास कई सारे काम हैं जिसके चलते वे व्यस्त होंगे।

केटी ने इससे पहले ब्रिटिश कॉमेडियन रसेल ब्रांड संग शादी की थी, इधर ब्लूम की भी पहले शादी हो चुकी है। उनकी पूर्व पत्नी का नाम मिरांडा केर हैं, जो कि पेशे से एक मॉडल हैं। इस शादी से ब्लूम को एक छह साल का बेटा भी है।

--आईएएनएस

Next Story
Share it