Top

दोस्त, सहयोगी ऋषि कपूर को बिग बी की भावुक वीडियो श्रद्धांजलि

दोस्त, सहयोगी ऋषि कपूर को बिग बी की भावुक वीडियो श्रद्धांजलि

मुंबई, दो मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने दोस्त और दिवंगत सहकर्मी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए, एक रीक्रिएटेड क्लासिक वीडियो साझा किया है। इसका उपयोग 102 नॉट आउट में किया गया था। यह 2018 में रिलीज हुई उनकी एक साथ की गई आखिरी फिल्म थी।

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उमेश शुक्ला के निर्देशन में एक लिरिकल म्यूजिक वीडियो साझा किया। इसमें उनकी आवाज को क्लासिक गीत व़क्त ने क्या किया है सितम पर रीक्रिएट किया गया है।

यह क्लासिक मूल रूप से गीता दत्त का है, जो गुरु दत्त की 1959 की फिल्म कागज के फूल में था। इसे एसडी बर्मन ने कंपोज किया था और कैफी आजमी ने लिखा था। 2018 में आई 102 नॉट आउट फिल्म के लिए इसे संगीतकार रोहन-विनायक द्वारा रीक्रिएट किया गया था। इसे बिग बी ने खुद गाया है।

साझा किए वीडियो को बिग बी ने कैप्शन दिया है, व़क्त . व़क्त ने कुछ किया है हसीन सितम . तुम रहे ना तुम, हम ना रहे हम।

इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में विजुअल के लिए 102 नॉट आउट से बिग बी और ऋषि कपूर के किरदार अवतार का उपयोग किया गया है। यह पांच मिनट और 16 सेकंड का है। इस फिल्म में कपूर ने बच्चन द्वारा निभाई गई 102 वर्षीय व्यक्ति के 76 वर्षीय बेटे का किरदार निभाया था।

अपने जमाने में, अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया था। उन्होंने कभी-कभी (1976), अमर अकबर एंथनी (1977), नसीब (1981), कुली (1983), और अजूबा (1991) में यादगार अभिनय किया।

कैंसर से दो साल की लड़ाई के बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया। 67 वर्षीय अभिनेता ने मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अंतिम सांस ली।

--आईएएनएस

Next Story
Share it