बी-टाउन के साथ महेश बाबू व अल्लू अर्जुन ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि

बी-टाउन-के-साथ-महेश-बाबू-व-अल्लू-अर्जुन-ने-दी-ऋषि-कपूर-को-श्रद्धांजलि

मुंबई, 30 अप्रैल (आईएएनएस) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Bollywood Actor Rishi Kapoor)ने कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद गुरुवार की सुबह अंतिम सांस ली। वहीं खबर मिलते ही विभिन्न मनोरंजन उद्योगों की हस्तियों ने अपनी संवेदना व्यक्त की।

इरफान के बचपन के दोस्त ने कहा, उनकी मां उन्हें शिक्षक बनाना चाहती थी

अपना आश्चर्य जाहिर करते हुए महेश बाबू ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ऋषि कपूर सर के बारे में सुनकर बुरा लगा। सिनेमा की हमारी दुनिया में एक और क्षति .. एक असाधारण व प्रतिभाशाली अभिनेता.. एक सच्चे दिग्गज। रणबीर और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले।

अल्लू अर्जुन ने लिखा, एक बहुमुखी परफॉर्मर.. जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की। दशकों से हमारा मनोरंजन कर रहे एक दिग्गज परिवार का एक अभिनेता, जो बहुत जल्द चला गया। पूरे परिवार के प्रति संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले ऋषि कपूर।

अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, तो अपनी पत्नी के लिए जीना चाहूंगा: अभिनेता इरफान

अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने ऋषि और इरफान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, एक फ्रेम में दो दिग्गज। हर निर्देशक के पसंदीदा, हर प्रशंसक की खुशी। जल्द ही चले गये। एक शून्य जिसे कभी नहीं भरा जा सकता है। हम आपको हमेशा याद करेंगे, आपके असाधारण सिनेमा के लिए धन्यवाद।

वहीं फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने लिखा, दो दिन और दो बड़े झटके। यह दुख की महामारी है। ऋषि जी एक असाधारण अभिनेता और अविस्मरणीय इंसान थे। सदाबहार अभिनेता। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ और उनकी फिल्मों से जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखा।

टीवी स्टार हीना खान ने लिखा, शब्दहीन, चकित, बस करो 2020..और कितनी जानें लोगे, कृपया रुक जाओ। आपकी आत्मा को शांति मिले ऋषि कपूर जी, परिवार के साथ मेरी संवेदना।

इरफान खान के बेटे ने भावुक नोट लिखा

अभिनेत्री नीतू कोहली ने लिखा, मैं बहुत भाग्यशाली थी, जो ऋषि जी के साथ काम करने के इतने अवसर मिले, वे अपने आप में एक इंस्टीट्यूट थे। उनका हर शॉट बहुत ही परफेक्ट और अच्छी तरह से अभ्यास किया हुआ रहता था, और बस उन्हें परफॉर्म करते देखना बहुत खुशी मिलने के साथ ही सीखने का अनुभव प्राप्त करना भी था।

–आईएएनएस

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.