मुझे अभी भी काम की कमी होने का डर है : नीना गुप्ता

मुझे-अभी-भी-काम-की-कमी-होने-का-डर-है-:-नीना-गुप्ता

नई दिल्ली, 5 मार्च (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता पिछले लगभग चार दशकों से भारतीय सिनेमा का हिस्सा रही हैं। अपने बेहतरीन काम व अंदाज से वह दर्शकों का हमेशा मनोरंजन करती रही हैं।

साल 2017 में उन्होंने सोशल मीडिया पर यह कहकर सबको चौंका दिया कि उनके पास काम नहीं है। हालांकि इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने वीरे दी वेडिंग और बधाई हो जैसी फिल्मों से अपनी धमाकेदार वापसी की, तब से उनकी यह दूसरी पारी काफी व्यस्ततापूर्ण चल रही है।

नीना ने आईएएनएस को बताया, बधाई हो एक क्लासिक फिल्म है। लोग इसे दस बार देख सकते हैं। इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं धन्य हूं। कई लोगों ने इसे देखा और उन्हें मेरी परफॉर्मेस पसंद आई। अगर यह फिल्म हिट नहीं होती, तो मुझे आज यहां बैठने और इंटरव्यू देने का मौका नहीं मिलता! इन सभी बदलावों के होने की वजह फिल्म का हिट होना है।

क्या उन्हें अभी भी काम की कमी होने का डर सताता है, इस पर वह कहती हैं, अभिनय एक ऐसा पेशा है, जिसमें आप हमेशा यह सोच रहे होते हैं कि आने वाले समय में आपको काम मिलेगा या नहीं। यह एक अद्भुत पेशा है। आज आपके पास बहुत काम है, लेकिन हो सकता है कि कल आप खाली बैठे हो। कभी-कभार आपको ऐसा लगेगा कि मानों आप कहीं खो गए हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं काम करना बंद कर दूंगी। मैं कड़ी मेहनत करने और आगे बढ़ने में यकीन रखती हूं।

–आईएएनएस