रोमांटिक शब्द मेरे नाम का पर्याय बन गया है: अंकित तिवारी

रोमांटिक-शब्द-मेरे-नाम-का-पर्याय-बन-गया-है:-अंकित-तिवारी

मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस)। गायक-संगीतकार अंकित तिवारी तेरी गलियां और कतरा कतरा जैसे प्रेम गीतों के लिए जाने जाते हैं। उन्हें लगता है कि रोमांटिक शब्द उनके नाम का पर्याय बन गया है।

उन्होंने कहा, अब तक मैंने ज्यादातर रोमांटिक ट्रैक किए हैं। लेकिन दिल चीज तुझे दे दी और मिस्टर एक्स फिल्म का एक और गाना पेपी ट्रैक थे। एक संगीतकार के रूप में मैं विभिन्न शैलियों में काम करने की कोशिश करना चाहता हूं और मैं हमेशा हमेशा इसके लिए तत्पर रहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि रोमांटिक शब्द मेरे नाम का पर्याय है और इसीलिए मुझे ऐसे ही गीतों के ऑफर ज्यादा आते हैं।

उनके प्रशंसक जल्द ही उनका एक और लव सॉन्ग सुनेंगे। यह गाना आलिया भट्ट की आगामी फिल्म सड़क 2 का तुम से ही है।

अंकित कहते हैं कि वह अपने सभी गाने ऐसे गाते हैं जैसे यह उनका पहला गाना हो।

कलाकार ने आगे कहा, मैं हर गाने को बराबर समर्पण देता हूं और कड़ी मेहनत करता हूं। मैं इस गीत के साथ भी ऐसा ही था। तुम से ही बनाने में आलिया भट्ट से लेकर पूजा भट्ट और महेश भट्ट तक हर कोई मेरे साथ शामिल था। बेशक हम मिले कम लेकिन फोन के जरिए हमेशा जुड़े रहे। मुझे यह गाना बहुत पसंद आया और उम्मीद है कि दर्शक भी इसे बहुत करेंगे।

गाने के बारे में उन्होंने खुलासा किया कि यह एक रोमांटिक ट्रैक है और यह गीत शब्बीर अहमद द्वारा लिखा गया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि इस गाने की खास बात उनकी छोटी सी बेटी बेटी आर्या तिवारी है। हालांकि उन्होंने कहा, मैं इसके बारे में अधिक खुलासा नहीं कर सकता, आपको इसके बारे में जल्द ही पता चल जाएगा।

–आईएएनएस