Top

लैक्मे फैशन वीक के रैम्प पर दिखाई देंगे तमाम बॉलीवुड सितारें

लैक्मे फैशन वीक के रैम्प पर दिखाई देंगे तमाम बॉलीवुड सितारें

नई दिल्ली, 14 फरवरी (आईएएनएस)। लैक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2020 के तीसरे दिन शुक्रवार को आदित्य रॉय कपूर, तब्बू, डायना पेंटी और नोरा फतेही जैसे बॉलीवुड सितारे और भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन रैम्प पर चलते दिखाई देंगे।

आदित्य चोला और रीबॉक के लिए शो स्टॉपर होंगे, जबकि डिजाइनर जोड़ी गौरी और नयनिका के साथ नोरा फतेही कार्यक्रम का समापन करेंगी। तब्बू डिजाइनर गौरांग और डायना डिजाइनर जोड़ी शिवम व नरेश के लिए शो स्टॉपर बनेंगी। शिखर धवन डिजाइनर सामंत चौहान के लिए रैम्प पर वॉक करेंगे।

चोला और रीबॉक पहली बार साथ आ रहे हैं। रीबॉक की ओर से समारोह में उनका नया मॉडल जिग काइनेटिका को लॉन्च किया जाएगा, जबकि चोला की डिजाइनर सोहाया मिश्रा निंजा वॉरियर थीम पर बनाए गए अपने संग्रह को प्रस्तुत करेंगी।

इस सहयोग पर मिश्रा ने कहा, मैं इस सहयोग को लेकर बेहद रोमांचित हूं। इसे साथ में लाने के पीछे कई लोगों के विचार और उनकी मेहनत है, जिसके बारे में सोचकर मुझे बेहद खुशी हो रही है कि उन्होंने मेरे खुद के इस नजरिए पर भरोसा किया, मैं उनके प्रति शुक्रगुजार हूं।

रीबॉक इंडिया के ब्रांड निदेशक सुनील गुप्ता ने इस बारे में कहा, साल के अपने सबसे बड़े लॉन्च जिग काइनेटिका को प्रस्तुत करने के लिए लैक्मे फैशन वीक के साथ दूसरी बार साझेदारी कर काफी गर्व महसूस हो रहा और हम इसके लिए बेहद रोमांचित भी है। हाई एनर्जी जिग काइनेटिका और सोहाया मिश्रा के बेहतरीन व सहज शैली के संग्रह के बीच यह सहयोग काफी अनपेक्षित है।

--आईएएनएस

Next Story
Share it