भोजपुरी गायिका अक्षरा का एक और कांवड़ गीत वायरल

Bhojpuri Actress Akshara Singh Kanwar Bhojpuri song Kailashi goes viral on Social Media

पटना/मुंबई। भगवान शिव को प्रिय माने जाने वाले सावन महीने(Sawan Month) की अंतिम सोमवारी के एक दिन पूर्व रिलीज भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh Kanwar) का एक और कांवड़ गीत (Kailashi) अब वायरल हो रहा है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने लॉकडाउन में चुपके-चुपके रचा ली शादी ! मांग में सिंदूर भरी तस्वीरें हुई वायरल

मेरे भोले सजन निकाल पैसा बोल वाला यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में एक महिला द्वारा अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसा मांगते देखाया गया है और बाबा की महिमा बताई गई है।

इस साल हालांकि कोरोना संकट में देवघर जाकर पूजा करने की मनाही है, लेकिन अक्षरा ने अपने इस गाने के जरिये देवघर जाकर भोले बाबा की पूजा का महत्व बताया है।

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

गीत मेरे भोले सजन निकाल पैसा को 24 घंटे से भी कम समय में 11,60,000 व्यूज मिल चुके हैं। इसको लेकर अक्षरा ने खुशी जाहिर की और कहा, सावन में बाबा के गाने में रम जाने का मजा ही कुछ और होता है। यही वजह है कि मैंने इस बार कोशिश की, कि भले ही लोग बाबा धाम नहीं जा सके, लेकिन घर पर सावन का वो माहौल बने, जो हर साल होता है। इसके लिए मैंने सभी सोमवारी पर एक-एक गाना गाया।

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी के विडियो के दीवाने हुए फैन्स, वायरल हो रहे वीडियो

उन्होंने आगे कहा, इन गानों को हमारे भोजपुरिया फैंस और बाबा के भक्तों का ढेर सारा आशीर्वाद मिला। यह मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है। आगे भी मैं अपने फैंस के लिए अच्छे गाने गाती रहूंगी।

मेरे भोले सजन निकाल पैसा बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और धुन तैयार की है मधुकर आनंद ने। कोरियोग्राफर हैं सोनू और रिकॉर्डिस्ट हैं दीपक दिलकेश।

–आईएएनएस

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.