दंगल टीवी दर्शकों के लिए ला रहा है एक नया शो ‘ऐ मेरे हमसफ़र’

Namish Taneja to play boy next door in new TV show

मुंबई(Entertainment News) विकसित के कारण समय के साथ, सफलता की परिभाषा बदल गई है। जबकि किसी के लिए जीवन में सफलता की परिभाषा एक अच्छी शादी है, तो किसी के लिए उनके सपनों को प्राप्त करना है।

सुशांत डिप्रेशन में नहीं जा सकते, पूर्व कुक अशोक का बयान

सफलता की सच्ची परिभाषा को सामने रखते हुए, दंगल अपने दर्शकों के लिए गलतफहमी, जटिलताओं और प्यार की परतों के साथ एक आकर्षक मनोरम पारिवारिक गाथा लेकर आयी है। शशि सुमीत प्रोडक्शंस के साथ-साथ हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल, दंगल ने एक नए शो जिसका शीर्षक ‘ऐ मेरे हमसफर’ के रूप में पुष्टि की है।

‘ऐ मेरे हमसफर ‘जीवन में बसने से पहले सपनों को प्राप्त करने की एक शक्तिशाली पृष्ठभूमि में स्थापित एक जटिल कथा है। कहानी एक महत्वाकांक्षी लड़की की अप्रत्याशित शादी और जीवन में कोई महत्वाकांक्षा के साथ ना होने वाले एक नासमझ लड़के पर केंद्रित है।

उर्वशी रौतेला का सुपर-एडवांस्ड योगा फ्रंट स्प्लिट्स, दे रहा फिट रहने की प्रेरणा

वेद के मुख्य किरदार को निभाते हुए नमिश तनेजा (Namish Taneja) ने कहा, “मुझे लगता है कि इस भूमिका को पाकर मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। मैं भी बेहद विनम्र हूं कि मैं इतने सारे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ एक उद्योग में लगातार भूमिका निभा रहा हूं। वेद का चरित्र बाकियों की तरह एक युवा लड़के का है जो अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि वह जीवन से क्या चाहता है और प्रत्येक दिन को खुल कर जीता है लेकिन वह दिल का शुद्ध है। मैं वेद के किरदार से जुड़ सकता हूं क्योंकि मुझे उसमें खुद का एक छोटा संस्करण दिखाई देता है जो समय के साथ धीरे-धीरे परिपक्व हो गया है। यह पहली बार है जब मैं दंगल के साथ काम कर रहा हूं और मैं परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं जो हर गुजरते दिन मजबूत हो रही है। मैं एक नए सेट पर लोगो के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और दर्शकों का मनोरंजन जारी रखने की उम्मीद करता हूं। ”

ऐ मेरे हमसफ़र विकसित होने वाले समय और रिश्तों पर इसके प्रभाव से प्रेरणा लेते हैं। यह शो जीवन में बसने से पहले सपनों को आगे बढ़ाने के महत्व को प्रभावित करेगा और उन पर जोर देगा।

संजू के प्रशंसक अटकलों और अनुचित अफवाहों पर विश्वास न करें : मान्यता दत्त

शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह शो दंगल पर अगस्त, 2020 के अंत तक ऑन-एयर होने वाला है।


जबकि इस शो में नमीश तनेजा, टीना फिलिप, नीलू वाघेला प्रमुख भूमिकाओं में हैं, हेमंत थाट्टे,अच्चर भारद्वाज, रिशिना कांधारी, शैलेश गुलाबानी, पार्वती सहगल भी निर्णायक भूमिकाएँ निभाती नज़र आएंगे।

रिया ने आमिर खान को एक बार फोन किया, सुपरस्टार ने उन्हें तीन बार मैसेज किए

अमिताभ बच्चन ने अपनी दिनचर्या साझा की

पुतिन का दावा, रूस ने बनाई दुनिया की पहली कोविड-19 वैक्सीन

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.