बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की गिरफ्तारी की मांग

HashtagArrestakanganarnarat is trending on socialmedia

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut)की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एक हैशटैग बुधवार को ट्विटर (Twitter Trend)पर ट्रेंड करता रहा।

इसके अलावा कुछ यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत और बॉलीवुड की राजनीति पर टिप्पणी करने के चलते अभिनेत्री को मौका परस्त और ढोंगी भी कहा।

एक यूजर ने लिखा, सोशल मीडिया (Social Media) पर कंगना की तरह सभी सस्ते एजेंटा पेडलर्स किसी के खिलाफ अपना एजेंडा चलाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के निधन का इस्तेमाल करना बंद करो। अगर ऐसा आप नहीं करेंगे तो सुशांत और उसकी विरासत का अनादर करना होगा। हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत।

विद्या की कविता भारत की बेटियों को समर्पित

किसी और ने लिखा, हां, बॉलीवुड के लोगों को परेशान करने के लिए कंगना को गिरफ्तार करना चाहिए। वह एक मौकापरस्त है जो पुलिस और जनता को गुमराह कर सुशांत के निधन का इस्तेमाल कर रही है। जनता को सुशांत के पिता और उनके परिवार का समर्थन करना चाहिए न कि कंगना की तरह किसी अवसरवादी और नफरत फैलाने वाले का। हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत।

हालांकि इसी के साथ कुछ लोग कंगना के पक्ष में भी खड़े नजर आए।

उनके किसी प्रशंसक ने लिखा, हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत क्यों? क्योंकि वह निडरता से अपनी बात रखती हैं इसलिए, क्योंकि उनका ताल्लुक भाई-भतीजावाद से नहीं है इसलिए? या जिस वक्त सबने सुशांत के मामले से किनारा कर लिया था तब उन्होंने इसे अपना समर्थन दिया तो क्या इसलिए? या फिर उनका कनेक्शन आईएसआई के साथ नहीं है इसलिए? हैशटैगवीस्टैंडविदकंगना।

सुशांत आत्महत्या : रिया चक्रवर्ती सहित 6 पर मामला दर्ज

हालांकि इस बीच कंगना की टीम का भी इस पर प्रतिक्रिया आई।

टीम ने लिखा, नेपो गैंग के सभी लोग सोच रहे हैं कि उनका पर्दाफाश करने के लिए कंगना की गिरफ्तारी हो। उन्होंने चंगू मंगू गैंग को तबाह करने की कसम खाई है और वह ऐसा हर हाल में करके रहेंगी इसलिए हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत का कोई फायदा नहीं है।

टीम ने एक अलग ट्वीट में लिखा, हम हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत चाहते हैं..करिए उसे अरेस्ट और अदालत में कानूनी प्रक्रिया करें, सच्चाई सामने आ जाएगी, या वह जीतेंगी या चंगू मंगू गैंग को सजा मिलेगी। अगर वह गलत साबित हुईं तो वह हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। प्लीज हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत।

–आईएएनएस

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.