प्यार की लुका छुपी के कलाकार कोरोना के बीच मनांएगे प्यार और सुरक्षा का पर्व रक्षा बंधन

Pyar Ki Luka Chuppi actors to celebrate Raksha Bandhan the selfless bond of love and protection between brothers and sisters uniquely in Covid-19

मुंबई(Entertainment News)। लोकप्रिय धारावाहिक प्यार की लुका छुपी (Pyar Ki Luka Chuppi serial) के कलाकार इस बार कोरोना (Covid-19) के बीच प्यार और सुरक्षा का पर्व रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) मनांएगे। रक्षा बंधन एक त्योहार है जो भाई और बहन के बीच प्यार और सुरक्षा के बंधन का प्रतीक है। जबकि भाई-बहन हमेशा के लिए प्यार करते हैं, रक्षा बंधन एक ऐसा अवसर होता है, जिसका भाई-बहन बेसब्री से इंतजार करते हैं कि वह एक दूसरे को बता पाए वह उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

प्यार की लुका छुपी के कलाकार डिजिटल स्क्रिप्ट से कर रहे सीन की तैयारी

 

सामान्य तौर पर चीजें इस दिन योजना बनाती हैं और सुनिश्चित करती हैं कि वे रस्मों को पूरा करें। सामान्य बातों में भाई और बहन इस दिन योजना बनाते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि वे अनुष्ठानों को पूरा करें। हालाँकि, 2020 एक असामान्य रूप से अलग साल रहा है और कई भाई-बहन इस त्योहार को एक अपरंपरागत अंदाज़ में मनाते देखे जाएंगे| अपने पागल शूटिंग शेड्यूल के बावजूद और इस दिन को खास बनाने के लिए महामारी प्यार की लूका चुप्पी (Pyar Ki Luka Chuppi) अभिनेताओं की चुनौतियों पर काबू पाने की योजना है। अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बावजूद और इस दिन को खास बनाने के लिए, प्यार की लुका छुपी अभिनेताओं की चुनौतियों पर काबू पाने की योजना है।

यह जानने के लिए पढ़ें कि प्रत्येक व्यक्ति इस शुभ दिन को कैसे मनाता है और इस वर्ष में क्या अलग होगा

एलन कपूर, (Alan Kapoor) जो अंगद का किरदार निभा रहे हैं, कहते हैं, “रक्षा बंधन हमेशा से ही मेरे लिए बहुत विशेष दिन रहा है। मैं आगरा से ताल्लुक रखता हूँ और मेरी एक बहन और 6 चचेरी बहनें हैं। जब मैं अपने गृहनगर में वापस आता था तो मैं अपनी सभी बहनों से मिलना सुनिश्चित करता था और राखी बाँधता था, यहाँ तक कि दिल्ली की मेरी बहनें भी राखी बाँधने के लिए आगरा की यात्रा करती थीं। जब मुंबई में आया वे राखी कूरियर करते थे। दुर्भाग्य से इस साल यह सब अलग होगा। कोई बैठक नहीं होगी, कोई गले नहीं मिलेगा, कोई मज़ा नहीं होगा लेकिन सब कुछ वर्चुअल होगा। इस बार यह वर्चुअल राखी का नया युग होगा। हमने एक वीडियो कॉल करने की योजना बनाई जहां हम सभी भाई-बहन एक साथ आएंगे और पुरानी यादों को याद करके इस विशेष दिन का आनंद लेंगे और इस प्यार और परंपरा को जारी रखने के लिए एक-दूसरे से वादा करेंगे ”

Pyar Ki Luka Chuppi actors to celebrate Raksha Bandhan the selfless bond of love and protection between brothers and sisters uniquely in Covid-19राहुल शर्मा जो सार्थक की भूमिका निभाते हैं, कहते है, “रक्षा बंधन मेरे और मेरी बहनों के लिए हमेशा सबसे प्रिय त्योहार रहा है। मैं हमेशा इसे मनाने के लिए राजस्थान में अपने गृह नगर वापस जाता था। पिछले एक दशक में, जब से मैं मुंबई आया हूं, तब तक ऐसा एक भी साल नहीं है कि मैं अपनी बहनों से इस खास दिन पर दूर रहा हूं। उनसे मिलना मेरे लिए एक रस्म की तरह है। लेकिन इस बार, मौजूदा अभूतपूर्व स्थिति के कारण चीजें बदल गई हैं। यह इस बार मेरे लिए एक वर्चुअल राखी उत्सव होगा। मेरी बहनें राखी भेजेंगी और हम एक वीडियो कॉल के माध्यम से इसे एक साथ मनाएंगे । मुझे शायद खुद ही तिलक लगाना पड़ेगा। जीतना दूर होता हूं उतनी ही ज़्यादा याद आती है, क्योंकि वे मेरी छोटी बहनें हैं। मेरा मानना ​​है कि इन त्योहारों को मनाने से परिवार के साथ समय बिताने और रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद मिलती है। ”

सृष्टि का किरदार निभाने वाली अपर्णा दीक्षित (Aparna Dixit)कहती हैं, “मैं अपने भाई के साथ मुंबई में रहती हूं, जबकि मेरे माता-पिता आगरा में रहते हैं। अगम मुझसे नौ साल छोटा है और भाई होने से ज्यादा मैं उसे अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हूं। रक्षा बंधन मनाने की मेरी सबसे अच्छी याद यह है कि मैं चाहे जहां भी शूटिंग करू, पर हर साल मैं अपने चचेरे भाइयों से मिलने जाती हि हूं। यह पहली बार है जब मैं दिल्ली में अपने चचेरे भाइयों से मिलने नहीं जा सकूंगी। रक्षा बंधन हमारे लिए एक पारिवारिक पुनर्मिलन है। लेकिन, इस साल मैं इसे मिस करने जा रही हूं और यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। लेकिन, सुरक्षित रहेना ज़्यादा ज़रुरी है। इस साल, मैं कुछ अलग करने की योजना बना रही हूं। अगम वास्तव में मिठाई का शौकीन है, इसलिए मैं उसके लिए कुछ बेसन के लड्डू तैयार करने की सोच रही हूं। मैं उसके लिए ख़ुद एक राखी बनाने की योजना भी बना रही हूं। मेरा मानना ​​है कि भाई-बहन के रिश्ते में आराम का स्तर और दोस्ती होना बेहद जरूरी है। अगम मेरा पहला सबसे अच्छा दोस्त है जिसे मैंने अपने घर में पाया है। ”

उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के गढ़वाल के शाही परिवार से रखती है ताल्लुख

वैसे यह कहना सही है कि भाई-बहन के बंधन जैसा कोई बंधन नहीं है, इस साल हो सकता है कि यह वर्चुअल मनाया जाएगा लेकिन यह सुनिश्चित है कि जो प्यार और स्नेह होगा वो वास्तविक होगा।

अपर्णा दीक्षित, (Aparna Dixit) राहुल शर्मा (rahul Sharma) और एलन कपूर को प्यार की लूका चुप्पी में देखा जा सकता है जो इस समय दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

 दंगल टीवी (Dangal TV) सभी प्रमुख केबल नेटवर्क (Cable Network) और डीटीएच प्लेटफॉर्म -DD फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO 106) में उपलब्ध है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ‘‘घूंघट की ओठ मे’’ गाने पर जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.