प्यार की लुका छिपी : अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित ने कहा ‘‘कोरोना में शादी के दृश्यों की शूटिंग करना बड़ी चुनौती’’

Pyar ki luka chuppi serial Actress Aparna Dixit says big challenge wedding shooting scenes in Covid -19 time

मुंबई(Entertainment News)। प्यार की लुका छिपी सीरियल (Pyar ki luka chuppi serial) अभिनेत्री (Actress) अपर्णा दीक्षित (Aparna Dixit)का कहना है कि कोविड महामारी (Covid-19) के समय में शादी(Wedding) के लंबे-चैड़े सीक्वेंस ( Shooting scenes) की शूटिंग करना एक चुनौती(Challenge) बन गया है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने शो प्यार की लुका छिपी के लिए एक वेडिंग सीक्वेंस शूट किया है।

प्यार की लुका छुपी के कलाकार कोरोना के बीच मनांएगे प्यार और सुरक्षा का पर्व रक्षा बंधन

अपर्णा ने कहा, दुल्हन की भारी पोशाक, अतिरिक्त मेकअप,(Makeup) ज्वैलरी और मुश्किल हेयर स्टाइल (Hair Style) के कारण शादी के सीन शूट करना सामान्य रूप से कठिन होता है और आमतौर पर ये सीन काफी देर तक चलते हैं। ऐसे में आप बार-बार अपने मेकअप-ज्वैलरी को हटा नहीं सकते। कोविड -19 स्थिति में ऐसे सीन करना और मुश्किल हो गया है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे बार-बार टच-अप कराने से बचने के लिए अतिरिक्त सतर्कता बरतनी पड़ती है। मैं मेकअप आर्टिस्ट या हेयर स्टाइलिस्ट को बार-बार टच-अप के लिए नहीं बुला सकती क्योंकि इस समय सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। भारी दुल्हन की पोशाक, गहने और मेकअप के साथ-साथ मुझे सुरक्षा के लिए हर समय अपना मास्क पहनना पड़ता है।

प्यार की लुका छुपी के कलाकार डिजिटल स्क्रिप्ट से कर रहे सीन की तैयारी

अभिनेत्री ने कहा, एक अभिनेता के रूप में हमें किसी भी तरह की चुनौतीपूर्ण या असहज स्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। हम चिलचिलाती गर्मी से लेकर बारिश में भीगने तक में शूटिंग करते हैं। इसे भी मैं एक चुनौती के तौर पर ले रही हूं।

यह शो दंगल चैनल पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ‘‘घूंघट की ओठ मे’’ गाने पर जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.