Top

प्यार की लुका छुपी में सृष्टि, सार्थक और अंगद के बीच दिलचस्प प्रेम संबध

प्यार की लुका छुपी में सृष्टि, सार्थक और अंगद के बीच दिलचस्प प्रेम संबध

मुंबई (Entertainment News)। मायानगरी में कई बार अनजान कलाकार एक साथ (Pyar Ki Luka Chuppi Serial) काम करते हुए दोस्त बन जाते हैं। यह बंधन तब और तेज़ और आसान होता है जब अभिनेताओं के बीच कुछ सामान्य होता है। हालाँकि, एलन कपूर (अंगद) (Alan Kapoor) और अपर्णा दीक्षित (सृष्टि) (Aparna Dixit) का मामला थोड़ा अनोखा है। जबकि प्यार की लुका छिपी (Pyar Ki Luka Chuppi) के दोनों लीड कलाकार आगरा से संबंधित हैं, वे दोनों को अपने पारिवारिक मित्रों के बारे में तब तक जानकारी नहीं थी, जब तक कि हाल ही में बातचीत करते हुए उन्हें यह चीज़ पाता चली।

अपर्णा के साथ समानताएं और उनकी दोस्ती की खोज के बारे में बात करते हुए, एलन कपूर कहते हैं, “अपर्णा बहुत प्यारी और सच्ची लड़की है। बातचीत करते हुए हमें एहसास हुआ कि हम एक ही गृह नगर से हैं और हमारे बहुत सारे सामान्य दोस्त हैं। हम पारिवारिक मित्र हैं और हमारे माता-पिता के कुछ सामान्य मित्र भी हैं। अब हम सह-अभिनेता हैं, यह देख के बहुत अच्छा लगता है। स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री हमारी दोस्ती का एक शुद्ध प्रतिबिंब है।”

एलन के साथ सामान्य संबंधों को साकार करने पर, अपर्णा दीक्षित कहती हैं, “एलन और मैंने हाल ही में जाना कि हमारे परिवारों के माध्यम से हमारे बहुत सारे मित्र हैं। हमारे पास बहुत सारे सामान्य संबंध हैं जिन्हें हमने शुरुआत में शूटिंग के दौरान नहीं जाना था। हम अब तक इन संबंधों से लगभग अनजान थे। अब जब हमे पता चल गया हैं, तो हम बहुत सारी सामान्य चीजों के बारे में बात करते हैं। क्योंकि हम एक ही शहर से संबंध रखते हैं, हम स्थानों के बारे में बात करते हैं। इन वार्तालापों ने एक प्राकृतिक बंधन बनाया है। साथ ही, लॉकडाउन के कारण हम दोनों आगरा नहीं जा पाए। इसलिए, अब जब भी हमें मौका मिलेगा, हम आगरा के लिए एक साथ यात्रा की योजना बनाएंगे और अपने घर वालो से मेलेंगे। ”

उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री वास्तव में उनकी दोस्ती का प्रतिबिंब है। प्यार की लुका छुपी में सृष्टि, सार्थक और अंगद के बीच एक दिलचस्प प्रेम त्रिकोण है। जानने के लिए दंगल टीवी पर शाम 7:00 बजे प्यार की लुका छुपी ज़रूर देखे।

सुशांत को ‘गुंडा’, खुद को ‘अपुन ताई’ बता रहीं रिया, वीडियो पर दी सफाई

दंगल टीवी (Dangal TV) सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म DD फ्री डिश (CHNNO 27) में उपलब्ध है टाटा स्काई (CHN NO 177), एयरटेल (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO119) और वीडियोकॉन D2H(CHN NO 106)।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ‘‘घूंघट की ओठ मे’’ गाने पर जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it