Top

प्यार की लुका छुपी सीरियल पारिवारिक मस्ती और हंसी मजाक का खजाना

प्यार की लुका छुपी सीरियल पारिवारिक मस्ती और हंसी मजाक का खजाना

मुंबई (Entertainment News)। प्यार की लुका छुपी सीरियल (Pyar Ki Luka Chuppi Serial) के अभिनेता और अभिनेत्रियों के बिना अधूरे हैं, लेकिन एक खलनायक ही है जो नायक को नायक के रूप में प्रस्तुत करता है। खलनायक मतलबी हैं, वे क्रूर हैं, वे डरावने हैं और वे एक योजना बनाते हैं। हिंदी टेलीविजन में, अक्सर यह भूमिका उन अभिनेत्रियों द्वारा की जाती है, जो एक वैम्प की भूमिका निभाती हैं। इन महिलाओं के पास एक मजबूत ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व है और कई बार दर्शकों को टेलीविजन सेट के माध्यम से उनकी नकारात्मकता का एहसास होता है। ऐसी ही एक मजबूत कलाकार दंगल टीवी (Dangal TV) पर प्यार की लुका छुपी (Pyar Ki Luka Chuppi) की कल्याणी दीदी, शीतल मौलिक (Sheetal Maulik on playing Kalyani didi) द्वारा निभाई जाती है ।

प्रधानमंत्री आवास योजना में 2022 तक कैसे सभी गरीबों को मिलेंगे घर, जानिए योजना का पूरा खाका

हाली घटनाओं के मोड़ में, कल्याणी दीदी को अंगद (एलन कपूर) (Alan Kapoor)और सृष्टि की (अपर्णा दीक्षित) (Aparna Dixit) शादी के बीच अंतिम समय की आपत्ति के लिए मुख्य अपराधी के रूप में देखा गया था। वैम्प की भूमिका पर अपने विचार साझा करते हुए, शीतल मौलिक ने कहा, ‘‘कल्याणी दीदी की चरित्र की धारणा सकारात्मक नहीं है, लेकिन अगर आपको कहानी को आगे बढ़ाने की जरूरत है तो आपको एक वैम्प की जरूरत है।

वैम्प के बिना कहानी अधूरी होगी। हर कोई सीरियलस में कुछ मिर्च मसाला चाहता है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं बस वहीं प्रदान कर रही हूं। व्यक्तिगत रूप से, मुझे बहुत बुरा लगता है, लेकिन अगर आप चरित्र के बारे में बात करते हैं, तो ऐसा करने में मुझे बहुत मजा आता है, क्योंकि बहुत सारी चुनौतियां आती हैं जब आप कुछ नकारात्मक दिखाना चहाते हो। एक अभिनेता के रूप में यह आपको बढ़ने की क्षमता देता है और फिर यह आपको परखता है कि आप एक निश्चित चरित्र के साथ कितनी दूर जा सकते हैं। मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छी बात है। ”

कल्याणी दीदी के रूप में शीतल मौलिक को प्रतिदिन शाम 7 बजे प्यार की लुका छुपी में देखी जा सकती है। शो दर्शकों को उत्साहित करने और घटनाओं के नए मोड़ के साथ तैयार रहना सुनिश्चित करता है।

दंगल टीवी (Dangal Tv) सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों - (DTH Platform) डीडी फ्री डिश (CH NO 27), टाटा स्काई (CH NO 177), एयरटेल (CH NO 133), डिश टीवी (CH NO 119) और वीडियो डी2एच (CH NO106) में उपलब्ध है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ‘‘घूंघट की ओठ मे’’ गाने पर जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it